Dharuhera News: शराब की होम डिलीवरी, गली-मोहल्ले में हैं अवैध शराब के ठिकाने

HOME DILIVERY SHRAB

धारूहेड़ा में दिखावे की कार्रवाइयां, पेटियों से बिक रही अवैध शराब
वाटसएप से हो रही बुकिंग, ठेके से कम कीमत पर करा रहे उपलब्ध
सुबह 9 बजे से रात 11 बजे तक होती है अवैध शराब की फ्री होम डिलीवरी

सुनील चौहान। धारूहेड़ा: भले ही पुलिस अवैध शराब की  (Dharuhera News) बिक्री पर अंकुश लगाने के दावे कर रही हो, लेकिन धरातल पर ऐसा कुछ नही है। धारूहेड़ा में अवैध शराब को लेकर दिखावे की कार्रवाइयां हो रहीं हैं। जबकि पेटियों से अवैध देशी-विदेशी शराब रोजाना कस्बे कई ठिकानों पर उतर और बेची जा रही है।

मंथली का खेल, पुलिस ने साधी चुप्पी: जब जब पुलिस की ओर से अवैध शराब के लिए सख्ती की जाती है तो ये शराब माफिया कुछ दिन के लिए काम रोक देते है। कुछ दिन बाद ही वहीं खेल शुरू हो जाता है। Dharuhera News

पुलिस शासन ने शराब माफिया के खिलाफ सख्त कार्रवाइयां कर इन्हें उजागर करने व ठिकानों को नेस्ताबूद करने के निर्देश दे रखे हैं। हालत ये है कि शहर और गांवों के सार्वजनिक स्थल, चौक-चौराहे और चाय-पान के खोखे, होटल-ढाबों पर खुलेआम अवैध रूप से शराब बेची एवं परोसी जा रही है।

SHRAB
होम डिलेवरी हो रही अवैध शराब की
चौक-चौराहों गलियों के अलावा अवैध शराब की होम डिलेवरी भी जमकर हो रही है। अवैध कारोबारियों के एजेंट स्कूटी आदि से वाट्सएप गु्रप के जरिए शौकीनों से उनके पसंद के मुताबिक अवैध शराब की बोतलें-क्वार्टर सप्लाई कर रहे। सुबह 9 बजे रात 10 बजे फ्री होमडिलीवरी की सेवा उपलब्ध है।

धारूहेड़ा में एक दर्जन से अधिक ठिकाने अवैध शराब की बिक्री के अड्डे बन चुके हैं। यहां धरपकड़ के नाम पर सिर्फ दिखावे की कार्रवाइयां हो रही है। जबकि नंदरामुपर बास रोड पर छह जगह, सोहना रोड पर दो जगह, औद्योगिक कस्बे में तीन जगह सरेआम शराब बेची जा रही है। कई बार इस ठिकानों पर दबीश भी दी गई लेकिन मोटी मंथली के चलते ये कार्रवाई केवल कागजो में ही होती रहती है।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan