Haryana News: हथियार के बल पर NH 48 पर व्यापारी से टाटा टिगोर कार लूटी, बंधक बनाकर 10 हजार नकदी व मोबाइल भी छीना

BADMASH LOOT

हाईवे पर सरेआम लूट, पुलिस को नहीं लगी भनक

Haryana News, Best24News
धारूहेड़ा: दिल्ली जयपुर हाईवे पर खिजूरी के पास स्कूटी पर सवार होकर आए तीन युवकों ने ​हथियार के बल टाटा टिगोर लूट ले गए। बदमाश उसे बंधक बनाकर हाईवे पर घमाते रहे तथा उसक पास से 10 हजार नकदी व मोबाइल भी छीन लिया। बदमाश उसे रेवाड़ी रोड पर गांव रसगन के एक स्कूल के पास फैंक कर फरार हो गए।

थाना धारूहेड़ा पुलिस को दी शिकायत में गोल्डन हाईट सोसायटी के रहने वाले कृष्णपाल ने बताया कि उसने बावल में एक कपंनी लगाई हुई है। 9 सितंबर को करीब साढे आठ बजे वह अपनी गाडी से कंपनी जा रहे थे कि सोसासटी के पास हाइवे पर कार को रोक पेशाब करने करने लगा।

CAR LOOT
स्कूटी पर आए युवकों की वारदात: व्यापारी ने बताया कि जब वह पेशाब कर रहा था तो मेरी गाडी के नजदीक एक स्कूटी आकर रुकी जिस पर तीन लडके सवार थे। जब वह पेशाब करके अपनी गाडी मे बैठ रहा था तो एक लडके ने उसकी कनपटी पर पिस्तौल लगा दिया ।इतना नहीं दूसरा लडका ने मेरी कमर पर पिस्तौल लगा दिया। मुझे मेरी गाडी की कंडक्टर सीट पर जबदस्ती बैठा दिया तथा दोनो लडके पीछे वाली सीट पर बैठ गये ।

तीसरा लडका मेरी गाडी की ड्राईविंग सीट पर बैठ गया तथा गाडी को स्टार्ट करके धारूहेडा की तऱफ चल दिये मोबाइल व नकदी छीनी: बदमाशो में कार उसे बंधक बना लिया तथा उसके पास सक पास से 10 हजार नकदी व मोबाइल भी छीन लिया।

LOOT

वे उसे इधर उधर घुमाते रहे तथा जान से की धमकी देते रहे । काफी देऱ घुमाने के बाद उन्होने उसे रसरण गांव के पास पटक कर कार लेकर फरार हो गए। पुलिस पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने कार, नकदी व माबाइल लूटने के आरोप में तीन युवको के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि सोसायटी के कैमरे CCTV  खंगाले जा रहे है ताकि बदमाशो को पकडा जा सके।

 

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan