Haryana News: राजस्थान से हरियाणा में पहुंच रहे अवैध हथियार

CIA DHR 2

अवैध हथियार उपलब्ध करवाने के मामले में एक आरोपी गिरफ्तार
Haryana News: अपराध अनुसंधान शाखा शाखा-धारूहेड़ा ने अवैध हथियार उपलब्ध करवाने के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान राजस्थान के जिला कोटपुतली के गांव बास दयाल निवासी सोहन लाल के रूप में हुई है।

पुलिस को सूचना मिली कि गजेन्द्र उर्फ गज्जी निवासी गांव ढाकिया जो अपराधिक किस्म का व्यक्ति है जो गजेन्द्र उर्फ गज्जी से मिलने के लिए उसके घर पर दो लोग स्वीफट कार लेकर आए हुए हैं तथा वह दोनों भी अपराधिक किस्म के व्यक्ति है।

 

उनके पास अवैध हथियार हैं। पुलिस ने रेड कर दोनो घेर कर उन्हें काबू किया तो उन्होंने अपना नाम दातार सिंह निवासी गांव पावटा जिला नागौर राजस्थान, देवी सिंह राजावत निवासी बनिपार्क कलेक्टरेट सर्किल जयपुर राजस्थान व गजेन्द्र उर्फ गज्जी निवासी गांव ढाकिया बतलाया।

ARRESTED

दो पिस्तोल व 11 जिंदा रोंद बरामद: पुलिस की ओर से आरोपियों की तलाशी लेने पर आरोपियों के कब्जे से दो अवैध देशी पिस्टल व 11 जिन्दा रोंद बरामद किए गए। जिस पर पुलिस ने तीनो आरोपियों के खिलाफ थाना धारूहेड़ा में शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज करके तीनो आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था।

जो पुलिस द्वारा पूछताछ में आरोपी गजेन्द्र उर्फ गज्जी ने बताया की उपरोक्त हथियार उन्हें राजस्थान के जिला कोटपुतली के गांव बास दयाल निवासी सोहन लाल ने उपलब्ध करवाए थे। धारूहेड़ा पुलिस ने मंगलवार को आरोपी सोहन लाल को भी गिरफ्तार कर लिया है।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan