Dharuhera News: 9 साल से NH 48 के Overbridge पर लाईटों का ‘ इंतजार’

9 साल से ओवरब्रिज पर लाईटों का इंतजार

एनएचएआई के निदेशक को उपचेयरमैन ने भेजी शिकायत
Dharuhera News:  दिल्ली जयपुर हाईवे  (Delhi Jaipur Highway) पर सेक्टर 6 के पास बने ओवरब्रिज पर करीब 5 साल से लाइट नहीं लगाई गई है जबकि ठेकेदार की ओर से लाइट के लिए पोल खडे किए हुए है।  नगर पालिका के उप चेयरमैन अजय जांगड़ा में एचएचएआइ के डायरेक्ट को पत्र भेज कर यहां पर एलइडी लाइट लगाने की मांग की है।

 

बता दें कि 2015 में दिल्ली जयपुर हाईवे पर सेक्टर छह पास लगने वाले जाम व जलभराव के लिए ओवरब्रिज बनाया गया था।  लोगों की काफी मांग के बाद यहां पर एलइडी लाइट के लिए पोल तो लगा दिए गए लेकिन आज तक इन लाइटों को नहीं लगाया गया है।

 

पिछलेNHAI 9 साल में कई बार एनएचएआई को शिकायते की जा चुकी है। अंधेरे के चलते पर न केवल हादसे  हो रहे है वही लूटपाट की वारदातें भी बढ रही है। उपचेयरमेन ने हाईवे पर बने ओवरब्रिज पर जल्दी लाइट लगाने की मांग की है । बार बार एनएचएआई के अधिकारी केवल आश्वसन देकर टाल देते है जबकि पिछले 9 साल कितनी बार शिकायतें की जा चुकी है।

 

गडकरी तक शिकायत फिर भी सुनवाई नही: अंधेरे से परेशान लोग, डीसी रेवाडी, एनएचआई व गडकरी तक शिकायत कर चुके है, लेकिन ओवर​ब्रिज को 9 साल बनने के बावजूद लाइट नहीं लग पाई है।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan