Dharuhera News: विक्रम विहार व मालपुरा में 26 घंटे बिजली गुल, बिजली व पानी को लेकर मचा हाहाकार

power cut 2

Dharuhera News: सुनील चौहान। बिजली व्यवस्था को लेकर विद्युत निगम के अधिकारी किस कदर सक्रिय है, इस बात का अंदाजा इसी बात से चलाया जा सकता है कि बास रोड पर विक्रम विहार कालोनी, आदर्श नगर व मालपुरा स्थित एक कालोनी में लगातार 21 घंटे बिजली गुल रही । इतना ही नहीं शिकायत के लिए दिया नंबर भी बंद हो गया। बिजली पानी को लेकर कालोनी मे हाहाकार मच गया।

Haryana News: वेतन के लिए भटक रहे Numberdar, इन दिन होगा आंदोलन ?

कालोनीवासी अनिल कुमार, प्रेम सिंह, रामअवध, पूजा, अनिता, रमेश व सुरेश, रतिराम आदि बताया कि मंंगलवार 04 बजे बास रोड पर विक्रम विहार में बिजली काटी गई थी। देर शाम तक बिजली आने का इंजतार करते रहे।

 

लेकिन रात को जब आठ बजे तक बिजली नही आई तो लोगों ने बिजली शिकायत के लिए दिए गए नंबर पर फोन किया तो वह बंद मिला। गर्मी के मौसम में लगातर 26 घंटे बिजली गुल होने से बुरा हाल हो गया। बुधवार को दोबारा से जब कालोनीवासियों ने निगम को सूचना दी तो 6 baje बिजली आपूति बहाल की गई।

POWER CUT

ट्रांसफार्मर में आई खराबी: दोपहर अचानक ट्रांसफार्मर में कुछ फाल्ट होने पर बास रोड पर बिजली काटी गई थी। चार्जिंग की बजय से भी शिकायत नंबर वाला मोबाइल बंद हो सकता है। बास रोड पर ट्रांसफार्मर को बदलाकर बिजली आपूर्ति करवा दी गई है। मालपुरा की में शाम तक बिजली आपूर्ति करवा दी जाएगी।
अवधेश कुमार सिंह, एसडीओ, बिजली निगम धारूहेड़ा

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan