Dharuhera: ओवरब्रिज के नीचे जाम, वाहन चालक रहे परेशान

dhr underpass jam

Dharuhera:  औद्योगिक कस्बे में जाम से निजात नहीं मिल रही है। हर दिन बस स्टेंड के पास ओवरब्रिज के नीचे बने अंडरपास में जाम लगा रहा है। जाम लगने को कारण गलत दिशा से आने वाले वाहन बताए जा रह है।

बता दे हाईवे पर क्रोसिस के लिए ओवरब्रिज के नीचे अंडरपास बनाया हुआ है। सुबह सुबह स्कूल व कपनियों की बसे यही से हाईव क्रोस करने के लिए निकलती है।

JAM 2

भिवाड़ी से आने वाले वाले वाहन अक्सर भगत सिंह चौक पर लगने वाले जाम से बचने के लिए सेक्टर चार ओर छह से होते हुइ इस अडंरपास के निकट पहुंचे है।

वहीं दोनो ओर से वाहनो के आवागमन के चलते सुबह शाम यहां पर जमा लगा रहता है। हालाकि यहां पर एक होम गार्ड तैनात तो किया हुआ है, लेकिन कई बार गार्ड के नहीं होने से यहां पर भयंकर जाम लगा रहता है। मंगलवार को यहां से गार्ड नदारद रहा तथा भयंकर जाम लगा रहा है।

 

डिवाईडर लगाने की मांग: लोगों का कहना है ओवर​ब्रिज के नीचे अडरपास पर डिवाइडर लगया जाएगा ताकि आने व जाने वाले आसानी आ सके। वन वे होने से जाम से निजात मिल सकती है।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan