Rewari News: अधिकारियों की नाकामी से धंसी पंजाबी मार्किट की दुकानेंः कापडीवास

punjab

सीएम से मिलकर पीड़ित दुकानदारों को मुआवजा दिलाने का दिया आश्वासन
Rewari News:  शहर की पंजाबी मार्किट में दो दुकान धंसने के बाद सोमवार को भाजपा  प्रदेश प्रवक्ता मुकेश कापडीवास ने पीड़ित दुकानदारों से मिलकर मुआवजा दिलाने का आश्वासन दिया।

मुकेश ने अधिकारियों को फटकार लगाते हुए कहा कि लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी, जब व्यापारियों की ओर से सीवर समस्या की शिकायत विभाग को दी गई थी तो समाधान क्यों नहीं हुआ। यदि सीवर समस्या का समाधान कर दिया होता तो लाखों रुपये का नुकसान नहीं होता।

जन स्वास्थ्य विभाग की गलती से व्यापारियों को आर्थिक व मानसिक परेशानी झेलनी पड़ रही है।  उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नायब सैनी से मिलकर पीड़ित दुकानदार अमित तनेजा व भारत रुपेला को मुआवजा दिलवाया जाएगा। उन्होंने कहा कि मौके पर ईओ से बात की गई है, जल्द ही बंद दुकानों को खुलवाया जाएगा।

वहीं सीवर समस्या का स्थाई समाधान भी कराया जाएगा। उन्होंने कहा कि व्यापारियों के प्रतिनिधिमंडल की मुलाकात सीएम से कराई जाएगी, इसके लिए व्यापारियों से कहा गया। जब भी वह चाहेंगे उनकी मुलाकात कराई जाएगी। प्रदेश के मुख्यमंत्री नायब सैनी लगातार लोगों के बीच रहकर लोगों की समस्याओं का समाधान कर रहे हैं।

पंजाबी मार्किट हरियाणा की सबसे पुरानी मार्किट में से एक है, ऐसे में व्यापारियों को किसी तरह की परेशानी नहीं होने दी जाएगी। इस दौरान उनके साथ अनेक व्यापारी मौजूद रहे।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan