Dharuhera: डीजे संचालक पर हमला, जान से मारने की धमकी

MARPEET

Dharuhera : कस्बे के गांव निखरी में डीजे संचालक पर तीन युवकों ने हमला कर घायल कर दिया। थाना धारूहेड़ा पुलिस को दी शिकायत में जोनावास के रहने वाले दिनेश ने बताया कि वह डीजे बजाने का काम करता है।

उसने शादी साल ग्रह पर निखरी में हुक्म की ओर से डीजे बुकिंग की थी। रात का उसने करीब एक बजे तक डीजे बजाया। वह गांव निखरी नजदीक हल्दीराम गोदाम के पास पहुचा तो तीन लडके अचानक मेरी गाडी के सामने आ गए जिन्होने मेरा रास्ता रोक लिया जिसपर मैने अपनी गाडी रोकी तथा मैने तीनो लडको से पूछा की तुम मेरा रास्ता क्यो रोक रहे हो ।

CRIME NEWS

इतना कहते ही दो लडके मेरे पास आ गये । हुकम के हाथ मे लोहे के पंजा व मयंक के हाथ मे पत्थर था। जिन्होने मुझे गाडी से नीचे उतार लिया तथा उतारते ही दोनो ने पत्थर व पंजे से मेरे सिर मे चोट मारी तथा कहा की तुने मेरे कहने से डी.जे और अधिक समय तक क्यों नही बजाया तेरी यही सजा है ।

जब उसने शोर मचाया तो गाडी में सवार सहायक ने बीच बचाव किया। जाते जाते जान से मारने की धमकी दी। घायल दिनेश को रेवाड़ी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। पुलिस ने घायल के बयान पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan