CM Haryana Nayab Saini पहुंचें धर्मनगरी, कहा- समस्याओं का प्राथमिकता से होगा समाधान ?

सीएम नायब सिंह सैनी पहुंचें धर्मनगरी, कहा समस्याओं का प्राथमिकता से होगा समाधान

CM Haryana Nayab Saini: सीएम नायब सिंह सैनी शुक्रवार को धर्मनगरी कुरूक्षेत्र पहुंचे। सीएम ने पहले कैंप कार्यालय में कार्यकर्ताओं से मिले और फिर गीता ज्ञान संस्थानम में गीता मनीषी स्वामी ज्ञानानंद से भेंट की।

सीएम ने कहा कि कि आमजन को अपने कार्यों को करवाने में सुगमता हो, इसके लिए समाधान शिविरों का आयोजन प्रत्येक जिले में किया जा रहा है। शिविरो को अधिकारियों को बुलाकर मोके पर ही निपटारा किया जा रहा है।

CM NAYAB SAINI
शिविर में काफी शिकायतें आई। मुख्यमंत्री ने शिकायतें लेते हुए उन्हें आश्वस्त किया कि जो भी उनके कार्य है, वे प्राथमिकता के आधार पर किए जाएंगे। किसी को निराश नहीं होने दिया जाएगा।

जो भी कार्यों से संबंधित रिपोर्ट होती है, वह उपायुक्त के माध्यम से चंडीगढ़ मुख्यालय भी पहुंचाई जा रही है। मकसद लोगों की समस्याओं का प्राथमिकता के आधार पर समाधान करना है।

ये रहे मोजूद: इस मोके पर डीसी शांतनु शर्मा, पुलिस अधीक्षक सुरेंद्र भौरियां, कुरुक्षेत्र 48 कोस के चेयरमैन मदन मोहन छाबड़ा, भाजपा जिलाध्यक्ष रवि बतान, अनुसूचित घुमंतू जाति बोर्ड से जयसिंह पाल, पूर्व विधायक जिले राम शर्मा, जिप के पूर्व चेयरमैन गुरदयाल सुनहेड़ी, देवी दयाल आदि मोजूद रहे।