Fees: जया किशोरी व पंडित प्रदीप मिश्रा में कथा के कौन ज्यादा लेता है फीस !

JYA KISHORI PARDEEP MISHRA

Fees: रेवाड़ी में फिलहाल शिवपुराण कथा चल रही है। भीउ इनती है 35 एकड का विशाल छोटा पड गया है। इससे पहले इसी जगह जया किशोरी ने कथा की थीं। भीड इसबार भी काफी ज्यादा है

Rewari: यूनियन दिवस पर Hero Moto Corp में हवन आयोजित

भीड में आने वाले श्रऋालुओ मे इस बात को लेकर चर्चा है कि कथा को लेकर जया किशारी ओर पंडित मिश्रा में कौन ज्यादा  Fees पैेसे लेता है। आइए इस खबर के माध्यम से पूरी जानकारी देते है।

 

जानिए कितनी Fees लेते है कथा की मिश्रा

गौरतलब है कि उनकी लोकप्रियता के कारण बहुत से लोग और उनके भक्त उनके बारे में बहुत सी बातें जानना चाहते हैं.

जानिन कितनी फीस लेते है कथा की मिश्रा: गौरतलब है कि उनकी लोकप्रियता के कारण बहुत से लोग और उनके भक्त उनके बारे में बहुत सी बातें जानना चाहते हैं.PANDIT PARDEEP MISHRA 3

सात माह से मानदेय के लिए भटक रहे Rewari के नंबरदार, दी चेतावनी

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले पूरे देश में रुद्राक्ष वितरण महोत्सव सुर्खियों में आ गया था क्योंकि देश भर से लोग रुद्राक्ष लेने के लिए मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के कुबेरेश्वर धाम पहुंचे थे।

जानकारी के मुताबिक पंडित प्रदीप मिश्रा ने कभी यह नहीं बताया कि वह कथा करने के लिए फीस लेते हैं या नहीं और लेते भी हैं तो कितनी फीस लेते हैं. इसके बारे में जानकारी नहीं मिल पाई है. हालांकि, सोशल मिडिया पर दावा किया है कि पंडित प्रदीप मिश्रा एक कथा के लिए 7 से 8 लाख रुपये चार्ज करते हैं.

जानिए कितनी Fees लेती है जया किशारी

Jaya Kishori: जया किशोरी अपनी कथा के साथ-साथ अपनी मोटिवेशनल वीडियो के लिए भी जानी जाती हैं. जया किशोरी अपनी कथा के लिए देश से लेकर विदेशों में प्रसिद्ध है. उन्होंने देश के साथ विदेशो में भी ‘श्री मद् भागवत’ और ‘नानी बाई का मायरा’ की कथा की हैं

JYA KISHORI 2

.RewariNews: Pandit Pradeep Mishra की कथा में उमडी भीड, पग रखने को जगह नहीं, देखिए कथा की Live Video

जया किशोरी को सुनने के लिए हजारों में नहीं लाखों की संख्या में लोग आते हैं. उन्हें सोशल मीडिया पर काफी पंसद किया जाता है.

जानकारी के अनुसार, जया किशोरी एक कथा कहने के लिए Fees फीस 9 लाख 50 हजार रुपये है. इस फीस का आधा हिस्सा यानी 4 लाख 25 हजार रुपये कथा कहने से पहले देने होते है और आधे कथा के बाद देने होते हैं.