Bhiwadi News: खुफिया एजेंसी फैल, भिवाड़ी फिर हुआ बदनामश, जांच में जुटी टीमें ?

AANTAKWADI

Bhiwadi NewsL दूषित पानी जलभराव, देश में सबसे ज्यादा प्रदूषण से तो पहले मरूधर भिवाडी बदमाश था वहीं एक बार फिर से भिवाड़ी को चर्चा में ला दिया है। पुलिस और खुफिया एजेंसियां अब हर पहलू से जांच में लगी हुई है। साफ जाहिर है राजस्थान की खुफिया एंजेसी एक बार फिर फैल हो गई है।

ये आधुनिक हथियार किए थे बरामद

दिल्ली पुलिस ने इन संदिग्धों के पास से एके-47 जैसे पांच आधुनिक हथियार और हैंड ग्रेनेड बरामद किए हैं। इसी के चलते अब कई सवाल खड़े हो गए हैं, जैसे कि इन आतंकियों ने ट्रेनिंग के लिए भिवाड़ी को ही क्यों चुना?Bhiwadi News

वे भिवाड़ी कैसे पहुंचे, उनके पास हथियार कहां से आए? उनका नेटवर्क राजस्थान के किन-किन शहरों और जिलों में फैला हुआ है? वे भिवाड़ी के अलावा ओर कहां तथा कितने लोगों को राजस्थान में ट्रेनिंग दे रहे हैं?Bhiwadi News

BHIWADI NEWS

ये किए थे काबू: बता दे जो आंतकबादी पकडे गए थे वे भिवाड़ी के चोपानगी में किराए पर रह रहे थे तथा कई दिनों से पहाड़ियों में हथियारों की ट्रेनिंग कर रहे थे।Bhiwadi News

राजस्थान पुलिस की खुफिया एजेंसी इस लोकेशन की जांच करते हुए खुलासे हुए है। सर्च ऑपरेशन के दौरान पुलिस ने पेपर क्लिप, बैंडेड के खाली रैपर, खाली पानी की बोतलें, चिप्स के पैकेट और अन्य खाद्य पदार्थों के खाली रैपर का कब्जे में लेकर जांच की जा रही है।

मुरूधर फिर हुआ बदनाम

दूषित पानी जलभराव, देश में सबसे ज्यादा प्रदूषण से तो पहले मरूधर भिवाडी बदमाश था वहीं एक बार फिर से भिवाड़ी को चर्चा में ला दिया है। पुलिस और खुफिया एजेंसियां अब हर पहलू से जांच में लगी हुई है। साफ जाहिर है राजस्थान की खुफिया एंजेसी एक बार फिर फैल हो गई है।

BHIWADI NEWS 2
पुलिस प्रशासन पर उठे सवाल

Delhi  पुलिस की स्पेशल टीम ने अरावली की पहाड़ियों में सर्च ऑपरेशन के दौरान अल-कायदा मॉड्यूल से जुड़े छह संदिग्ध आतंकियों को काबू किया था। सभी संदिग्धों को चोपानगी थाना क्षेत्र के सारेकला गांव के पास स्थित खरकड़ी के जंगल Training  दी जा रही थी।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan