Cricket News: बांग्लादेश पहुंचते ही शाकिब क्या गिरफ्तार होंगे, जानिए क्या है पूरा मामला

SHAKIB AL HASAN

Cricket News: बांग्लादेश क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर शाकिब पर खतरे के बादल मंडराया हुआ हैं। हत्या के केस के चलते जैसे ही वो अपने वतन लोटेंंग तो पुलिस उसे गिरफ्तार करेंगी। हालाकि पुलिस की ओर से इस बाबत कोई ब्यान नही आया है।Cricket News

बता दे कि फिलहाल बांग्लादेश क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर शाकिब अल हसन इस वक्त भारत में हैं। जहां वो टेस्ट सीरीज का हिस्सा हैं। ये टेस्ट सीरीज इस महीने के अंत में खत्म हो जाएगी और बांग्लादेशी टीम वापस अपने देश चली जाएगी। ऐसे में यह सवाल है क्या उनके देश मे दौलते ही पुलिस ने उसे पकडेगी या नही।

 

क्यों किया मामला दर्ज: बता दे कि पिछले महीने ही बांग्लादेश की पूर्व प्रधानमंत्री शेख हसीना की सरकार गिरने के वहां पर काफी गहमा गहमी हुई। शाकिब अल हसन हसीना की आवामी लीग पार्टी की तरफ से सांसद बने थे।

इसके कुछ ही दिनों बाद एक आंदोलनकारी छात्र की मौत के मामले में 147 लोगों पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया था। पुलिस की ओर से इस हत्या केस में शाकिब को भी आरोपी बनाया गया था।

अजीब मामला तो यह है जिस समय यह वारदात हुई थी। उस समय वे यहां पर थे नही नहीं। इसने हर किसी को चौंका दिया गया था कि देश से बाहर होने के बाजवूद मामला दर्ज कैसे हो सकता है।

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के अधिकारी शहरयार नफीस ने इसी के मामले को लेकर अपील जारी की हैै मंगलवार को नफीस ने ढाका में भरोसा जताया कि शाकिब देश वापस लौटेंगे और उन्हें किसी भी तरह की परेशानी नहीं होगी। Cricket News

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan