Pandit Pradeep Mishra 3rd day: केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत की बेटी आरती राव ने लिया आशीर्वाद

pandit pradeep mishra 1

महिला कभी भी कमजोर व अबला नहीं होती: पंडित प्रदीप मिश्रा

Pandit Pradeep Mishra 3rd day : प्रसिद्ध कथा वाचक पंडित प्रदीप मिश्रा तीन दिनों से रेवाड़ी में श्री शिव महापुराण कथा कर रहे है। आज तीसरे दिन केंद्रीय राज्यमंत्री राव इंद्रजीत सिंह की बेटी आरती राव कथा स्थल पर पहुँची, जहाँ उन्होने आरती कर पुजा आर्चना भी की तथा पंडित प्रदीप मिश्रा का आशीर्वाद लिया।

 

कोई भी निर्णय करो, सोच समझ कर करो’

कथा वाचक प्रदीप मिश्रा ने कहा कि कोई भी निर्णय करो, सोच समझकर, समझदारी से करना चाहिए और समय का इंतजार करना चाहिए। उन्होंने कहा कि वर्तमान में सबसे ज्यादा न्यायालय में तलाक के केस चल रहे हैं, जो काफी शर्मनाक है।

श्रमिको की दर्दनाक मौत को लेकर AIUTUC निकालेगी जुलूस, जानिए क्यां है मांगे ?

उन्होंने बताया कि हमेशा महिला और पुरुष को सोच समझकर कदम उठाना चाहिए और समय का इंतजार करना चाहिए, क्योंकि आजकल लोग रिश्ते तोड़ने वाले, भड़काने वाले ज्यादा मिल जाते हैं, लेकिन जोड़ने वाले बहुत कम मिलते है। इसलिए हमेशा जो भी निर्णय लें, वो सोच समझ कर लें, कोई भी कार्य बिना सोचे समझे नहीं करें और ना ही जल्दबाजी में कोई निर्णय लें।

 

महिला कभी भी कमजोर व अबला नहीं होती’

कथा वाचक प्रदीप मिश्रा ने कहा कि महिला कभी भी कमजोर और अबला नहीं होती। महिला में वह शक्ति है, जो पुरुष में नहीं होती। उन्होंने कहा कि जब महिला बच्चे को जन्म देती है तो उसका दूसरा जन्म होता है। इसलिए महिला को कभी कमजोर नहीं समझना चाहिए।

katha shiv puran rewari

उन्होंने बताया कि आज वर्तमान में हमारी बेटियां बहुत आगे बढ़ रही हैं और नाम रोशन कर रही हैं। इसलिए हमारी बेटियों को कभी भी कमजोर नहीं समझा जाए।

Big Accident in Rewari: श्रमिक मौत के बाद मुआवजे के लिए कंपनी गेट पर हंगामा

उमडी भीड: पंडित प्रदीप मिश्रा कथा की आज तीसरा दिन है, उनके मुख से कथा सुनने के लिए बड़ी संख्या में श्रद्धालु रेवाड़ी पहुंचे है। आज आरती राव कथा स्थल पर पहुँची और पूजा आर्चना की। तीसरे दिन भी काफी भीड रही। रोजाना भीड बढती ही जा रही है।

बता दें कि रेवाड़ी में समाजसेवी एवं भाजपा नेता सुनील मूसेपुर सेक्टर 18 स्थित हुडा ग्राउंड में शिव महापुराण की कथा करवा रहे हैं कथा का समापन 23 मार्च को होगा।