Rewari: Laboratory स्थापित करने की मांग: तरुण सिकरवाल

प्रयोगशाला स्थापित करने की मांग: तरुण सिकरवाल

Laboratory: अखिल भारतीय ग्राहक पंचायत की धारूहेड़ा ईकाई व जिला रेवाड़ी  (Rewari News)  ईकाई ने खाद्य पदार्थों में मिलावट की रोकथाम के लिए खाद्य उत्पादकों के नमूने लेने एवं प्रयोगशाला (  laboratory)स्थापित करने की मांग की है।

संगठन के हरियाणा  (haryana news)  प्रान्त सचिव(स्वर्ण जयंती) तरुण सिकरवाल और अध्यक्ष विपिन धींगडा, संगठन मंत्री कृष्ण कुमार , कार्यकारिणी सदस्य अनिल, इंद्रपाल, राजेंद्र ने इस संबंध में रेवाड़ी के डिप्टी कमिश्नर राहुल को ज्ञापन सौंपते हुए खास तौर पर दूध के नमूने चेक कराने की मांग की गई ।

 

ग्राहक पंचायत ने कहा कि अगर स्थाई खाद्य परीक्षण प्रयोगशाला  (laboratory) वर्तमान में संभव न हो तो सप्ताह में कम से कम दो दिन मोबाइल खाद्य परीक्षण प्रयोगशाला, मोबाइल वैन को उपलब्ध करवाने की व्यवस्था होनी चाहिए।

 

धारुहेड़ा और रेवाड़ी  (Rewari News)  जिले में एक स्वतंत्र प्रभार खाद्य एवं सुरक्षा अधिकारी नियुक्त किया जाए और टीम में उपभोक्ता संगठन के एक प्रतिनिधि को भी शामिल किया जाए।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan