Haryana: M2K County Height RWA ने दी चेतावनी, 1 जुलाई से बिल्डर के कारिंदो की एंट्री बंद

M2 K COUNTY 1

Haryana: Dharuhera की एमटूके काउंटी हाइट  (M2K County Height RWA )आरडब्लूए की बैठक सहसचिव मनीष की अगुवाई में हुई। बैठक में बिल्डर की ओर से सुविधाए नहीं दिए जाने व 5 साल बीतने के बावजूद सोसायटी को आरडब्लएू के अधीन नहीं सोंपने को लेकर काफी रोष जाहिर किया।

 

आरडब्लूए ने चेतावनी दी कि अगर 30 जून तक उनकी सुनवाई नहीं हुई तो बिल्डर के कर्मियों को सोसायटी में नही घुसने देंंगे।बता दे कि सोसायटी में काफी कार्य अधूरा पडा हुआ है। आवागमन के लिए केवल ही गेट है। M2K County Height RWA

धारूहेड़ा: यहां की एमटूके काउंटी हाइट आरडब्लूए की बैठक रविवार को प्रधान प्रवीण की अगुवाई में हुई।
धारूहेड़ा: यहां की एमटूके काउंटी हाइट आरडब्लूए की बैठक रविवार को प्रधान प्रवीण की अगुवाई में हुई।

आपाताकाल के समय बडी परेशानी उठानी पडती है। सबसे अहम बात यह है नियमों को ताक कर बिल्डिग को बनाया है। प्रदूषण विभाग, डीसी व सीएम विंडो पर शिकायत के बावजूद कोई सुनवाई नहीं की जा रही है।

सोसायटी में एसटीपी सडको का कार्य भी अधूरा पडा हुआ है। सोसायटी का पानी सडको पर छोडा जा रहा है। आरडब्लूए ने 26 मई को बिल्डर को ज्ञापन दिया था उस समय 30 जून तक का समय मांगा था।

लेकिन अभी तक कोई काउंटी हाइट बिल्डर के द्वारा मनमानी रवैया अपनाया जा रहा है। इस मौके पर जितेंद्र सिंह, मनीष कुमार, एमके यादव, नरपाल, महावीर, प्रवीण ठाकुर, विपुल, सुरेश गुप्ता, बिजेंद्र शर्मा,नरेश यादव, ब्रह्मदेव ,रविंद्र जांगड़ा आदि मोजूद रहे।