बंदरों को भगाने वाली लड़की को Anand Mahindra ने दिया जॉब ऑफर, बोले- बच्ची में है Leadership

बंदरों को भगाने वाली लड़की को आनंद महिंद्रा ने दिया जॉब ऑफर, बोले- बच्ची में है लीडरशिप

Leadership: महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा Anand Mahindra ने हाल ही में उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले की 13 साल की निकिता को अपनी कंपनी में नौकरी करने का ऑफर दिया है। उन्होंने एक्स पर लिखा- निकिता ने जो किया वो विपरीत स्तिथि में भी आगे बढ़कर लीडर की तरह सोचने और एक्शन लेने का बढ़िया उदाहरण है।

 

निकिता ने एलेक्सा की मदद से अपने घर में घुसे बंदरों से अपनी और अपनी छोटी बहन की जान बचाई। घर में बंदरों के बाद निकिता ने अपनी सूझ-बूझ का इस्तेमाल किया और एलेक्सा को कुत्तों के भौंकने की आवाज निकालने को कहा।

विपरीत स्तिथि में एक्शन लिया, ये लीडरशिप क्वालिटी है: Anand Mahindra
आनंद महिंद्रा ने निकिता की तारीफ की और उसे अपनी कंपनी में आगे चलकर नौकरी करने का ऑफर भी दिया। उन्होंने एक्स पर लिखा- निकिता ने जो किया वो विपरीत स्तिथि में भी आगे बढ़कर लीडर की तरह सोचने और एक्शन लेने का बढ़िया उदाहरण है।

पढ़ाई पूरी करने के बाद अगर निकिता कॉर्पोरेट दुनिया में काम करना चाहती है तो मुझे उम्मीद है कि हम महिंद्रा में उसे अपने साथ काम करने के लिए राजी कर सकेंगे।

टेक्नोलॉजी हमेशा इंसान के काम आएगी:  Anand Mahindra
आनंद महिंद्रा ने निकिता की तत्परता और प्रजेंस ऑफ माइंड की तारीफ की। उन्होंने एक्स पर बेटी के इस टेक्नालोजी को लेकर लिखा कि ये स्टोरी इस बात का सबूत है कि टेक्नोलॉजी हमेशा इंसान की जिंदगी को सरल बनाने में सहयोग करती है।

 

कुत्तों के भौंकने की आवाज सुनकर भाग गए थे बंदर
निकिता ने बंदरों के अटैक के बारे में बताते हुए कहा कि 5 अप्रैल को उनके घर पर कुछ मेहमान आए थे। उन्होंने गेट खुला छोड़ दिया था और उसी रास्ते से बंदर घर के अंदर किचन तक आ गए और तबाही मचाने लगे।

निकिता ने कहा कि तभी मेरी नजर एलेक्सा पर पड़ी और मैंने एलेक्सा से कहा कि कुत्ते की आवाज निकालो। इसके बाद बंदर एक-एक करके घर से बाहर भाग गए।