Rewari: यूनिप्रोडेक्ट कंपनी के कर्मचारी हडताल पर, जानिए क्या है मांग

uniproduct

धारूहेड़ा: दिल्ली जयपुर हाईवे स्थित यूनिप्रोडेक्ट कंपनी के निकाले गए 18 कर्मचारी डयूटी पर लेने की मांग को लेकर मंगलवार को जडथल बस स्टैंड पर अनिश्चित काल धरने पर बैठ गए है। कर्मचारी ने जिला प्रशासन के  खिलाफ नारे बाजी की।हाईवे धारूहेडा की सर्विस लाईन दूषित पानी से लबालब, रेंग रहे वाहन, सर्विस लाईन का कार्य थमा

बता दे कि दिल्ली-जयपुर हाईवे स्थित यूनिप्रोडक्ट कंपनी से करीब 82 दिन पहले 19 कर्मचारियों को निकाल दिया गया था। निकाले गए कर्मचारियों का नेतृत्व कर रहे राजेश शर्मा ने बताया कि निकाले गए कर्मचारियों में कुछ 25 से 30 साल से नौकरी कर रहे है। एक कर्मचारी को कुछ दिन पहले डयूटी पर ले लिया तथा 18 कर्मचारी हडताल पर है।Haryana News: CM मनोहर दो हजार करोड़ की 153 विकास परियोजनाओं की देंगे सौगात, रेवाडी सहित इन जिलों की चमकेगी किस्मत

मांग को लेकर कर्मचारी इसके पहले गृह मंत्री अनिल विज व डीसी रेवाडी से भी मिल चुके है, लेकिन उनकी कोई सुनवाई नहीं की जा रही है।

मैनेजमेंट से बात की तो बताया गया कि इनके पास 10वीं पास का सर्टिफिकेट नहीं है, जबकि ये नियम पहले नहीं था। तीस साल पहले वे कंपनी की ओर से कम योग्यता के चलते ही भर्ती किए थे। जब अब उनकों निकालकर उनके साथ अन्याय किया जा रहा है।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan