Rewari Accident: तेज रफ्तार ऑल्टो कार ने बाइक सवार दो श्रमिको को कूचला

रेवाडी: दिल्ली जयपुर हाईवे पर साहलावास गांव निकट के शनिवार को तेज रफ्तार ऑल्टो कार चपेट मे आने से बाइक सवार दो श्रमिकों की मौत हो गई। हादसे के बाद कार चालक मौके से कार लेकर फरार हो गया।Rewari News: बिजली की हाईटैंशन तार की चपेट में आने से दो की मौत, निगम ने दिया ये जबाब

ACCIDENT 1 1

कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे दोनों
कसौला पुलिस के अनुसार गांव सांपली निवासी कुलदीप (27) व रालियावास निवासी दीपक (32) दोेनो एक ही कंपनी में कार्यरत थे। दोनों बाइक से एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए साल्हावास जा रहे थे।

 

एक तेज रफ्तार ऑल्टो गाड़ी ने पीछे से उनकी बाइक को टक्कर मार दी। जिससे दोनो सड़क पर जा गिरे तथा गंभीर रूप से घायल हो गए।Dharuhera: RWA Sector 4 की बैठक रविवार को, सेक्टरवासियो को किया आमंत्रित

दोनो ने तोडा दम
वहां से गुजर रहे लोगो ने दोनो को रेवाड़ी ट्रामा सेंटर में भर्ती करवाया गया। जहां पर चिकित्सको ने दोनोें को ही मृत घोषित कर दिया है। पुलिस ने दोनों के शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिए है। वहीं फरार कार चालक के रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

About Harsh Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 4 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट का ओथर हूँ। यहां राजनैतिक, समस्या व प्रेसनोट अपडेट करता हूं।

View all posts by Harsh Chauhan