Rewari: चौंका देने वाला खुलासा: संगवाडी में रिश्तेदार ने की फायरिंग

firing

 

रेवाड़ी:​ जिले के गांव संगवाडी में रिश्ते में साले लगने वाले युवक ने बुर्ज पर फायरिंग कर दी। घायल का अस्पताल में इलाज चल रहा है। कसौला थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।Rewari: राज्य शिक्षक पुरस्कार से चयनित अध्यापक का महेश्वरी स्कूल में किया स्वागत

पुलिस के अनुसार दिल्ली-जयपुर हाईवे स्थित संगवाड़ी निवासी दिनेश उर्फ मंगल (52) रात को घर के बाहर ही चारपाई पर सोया हुआ था। सुबह करीब 3 बजे रिश्तेदार सुकन वहा पहुंचा और सोते हुए पर ही फायरिंग कर दी। एक गोली दिनेश के पैर में लगी।

फायरिंग से मची सनसनी
जैसे ही सुबह सुबह गांव में फायरिंग हुए तो सनसनी फैल गई। घायल दिनेश को तुरंत शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। दिनेश ने बताया कि कसौला निवासी सुकन ने गोली मारी है। सुकन उसकी पुत्रवधू के ताऊ का लड़का है।Dharuhera: श्रीराम कथा ज्ञान सप्ताह 17 से

घरेलु विवाद से बढा मामला
दिनेश के 2 बेटे गोपाल और अशोक की शादी गांव कसौला मेंवर्ष 2012 में हुई । दोनों का ससुराल में काफी समय से विवाद चला आ रहा था, जिसके चलते वे मायके गांव कसौला में गई हुई थीं।

30 अगस्त को दोनों ने ससुरालपक्ष के लोगों के खिलाफ कसौला थाना में शिकायत भी दर्ज कराई थी। पुलिस के मुताबिक पूरा मामला पारिवारिक विवाद से जुड़ा है।

फिर उठे सवाल: जिले में अवेध हथियारो को लेकर एक बार फिर पुलिस पर सवाल खडे हो गए है। जिले राजस्थान, यूपी व बिहार से बडी संख्या में अवैध हथियार पहुंच रहे है। ऐसे में अवेध हथियार सप्लायरों पर पुलिस अंकुश नही लगा पाई है।