Rewari: बाबल यूनीप्रोडेक्ट कंपनी में हडताल जारी, कर्मचारियो के निलंबन को लेकर प्रबंधन ने दिया दो टूक जबाव, सुनीए वीडियो

uniproduct

रेवाड़ी: दिल्ली जयपुर हाईवे स्थित संगवाडी में स्थित यूनि -प्रोडक्ट कंपनी में दूसरे दिनभी कर्मचाारी हडताल पर रहे। प्रबंधन और कर्मचारी हुए आमने-सामने आ गए गए है। कंपनी ने बुधवार को दो कर्मियों बर्खास्त तथा 40 से अधिक कर्मियों को निंलबित कर दिया थाRewari GRP में तैनात कर्मी की गुरूग्राम में हत्या, पत्नी को भी गोली लगी, जांच में जुटी पुलिस

 

बर्खास्त कर्मचारियों में यूनियन के पूर्व पदाधिकारी व वर्तमान में पाचौर गांव के सरपंच अशोक कुमार व सुजान सिंह शामिल है। कंपनी की आंतरिक जांच में दोनों को दोषी पाया गया है। कंपनी के अनुसार सुजान सिंह पर सहकर्मी को चाकू से घायल करने का लगा है आरोप है।

कंपनी के नियम और शर्तों के अनुसार सरपंची और नौकरी नहीं हो एक साथ नहीं हो सकती है। कुछ कर्मचारियों को लंबे समय तक अनुपस्थित रहने के नोटिस दिया गय है। पूरा प्रशासन को इस मामले के बारे में पता है। कोइ भी कार्य गल्त नहीं किया गया है।आयुष्मान भव: ​शिविर में 163 मरीजों ने करवाई जांच

STRIKE BAWAL

2 बस में भरकर बाहर से बुलाए कर्मचारी
दिल्ली-जयपुर हाईवे पर जड़थल गांव में स्थित यूनिप्रोडक्ट कंपनी के कर्मचारियों ने बताया कि मंगलवार को रोजाना की तरह कंपनी में तमाम कर्मचारी ड्यूटी पर गए थे। कंपनी में रात के समय चलने वाली B और C शिफ्ट के कर्मचारियों की छुट्‌टी कर दी गई।

जबकि कुछ कर्मचारियों को रोके रखा गया। जिन कर्मचारियों की छुट्‌टी की गई उन्हें गेट पास थमाकर बाहर भेज दिया। आरोप है कि रात में ही दो बसों में भरकर लोगों को कंपनी में लाया गया, जिनके साथ बाउंसर भी बुलाए गए थे।

जानिए कंपनी प्रबंधन ने क्या कहा:

VIJAY SHRMA UNIPRODUCT विजय शर्मा ने कहा: कि कंपनी प्रबंधन पर दबाव बनाने के लिए कर्मचारी धरने पर बैठे हुए है। यूनियन कंपनी कर्मचारियों को बरगलाने का काम कर रही है। निलंबित होने वाले कई कर्मचारियों की  MARLSHEET संदेह के घेरे में है । निलंबन अवधि के दौरान उन्हें आधा वेतन दिया जाएगा।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan