Haryana News: वेतन के लिए भटक रहे Numberdar, इन दिन होगा आंदोलन ?

STRIKE

Haryana News: नंबरदार एसोसिएशन के प्रधान उदयराज ने बताया कि पिछले सात माह से Numberdar मानदेय के लिए भटक रहे है। नंबरदारो की मांगो की ओर से कोई ध्यान नही दिया जा रहा है। Haryana News

Dharuhera News: NH 48 पर वाहन से कूचला शव मिला, नहीं हुई​ शिनाख्त

आंदोलन की तैयारियों को लेकर 20 मार्च को रेवाडी बाल भवन में बैठक करके रण्नीति बनाई जाएगी प्रेस सचिव राव योगेंद्र ने बताया कि न तो नंबरदारो के रिक्त पद भरे जा रहे है तथा नही उनको समय पर मानदेय दिया जा रहा है।

 

सिंतबर 2023 से अब तक मानदेय नही मिला है। मानदेय की मांग को लेकर नंबरदारो ने सीएम विंडो पर शिकायत भी दर्ज करवाई।कई बार पहले भी धारूहेडा व रेवाडी में मानदेय के लिए ज्ञापन सोंप चुके है, लेकिन कोई सुनवाई नहीं की जा रही है।

Long Life Company Dharuhera: ब्लास्ट से घायल हुए 8 श्रमिकों हालत अभी भी गंंभीर, रोहतक से दिल्ली किए रैफर

 

सरकार नंबरदारो के साथ अनदेखी कर रही है। सरकार के कंधे से कंधा मिलाकर चलने वाले नंबरदारो के हकों का हनन किया जा रहा है। करीब 700 से अधिक नंबरदार मानदेय के लिए भटक रहे हे। 20 मार्च को बैठक बुलाई जिसके लिए आगे रणनीति तैयार की जाएगी।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan