OLA Roadster EV Bikes Launched: जानिए कीमत व खूबियां

OLA EV

OLA Roadster EV Bikes Launched: ओला एक बार फिर भारत की मार्केट में धूम मचाने जा रही है। OLA Electric की ओर से तीन नई इलेक्ट्रिक बाइक्‍स को लॉन्‍च (OLA Roadster EV Bikes Launched) की गई है। इस बाइको की कीमत इतनी कम है दूसरी कंपनियों के होश उड गए है।

इस दिन की गई तीन बाइक लॉच

Ola Electric के सीईओ भाविश अग्रवाल ने बताया कि तीन नई बाइक्‍स को लॉन्‍च कर दी गई है। बाइक्‍स को Roadster सीरीज में लाया गया है। इनका डिजाइन भी काफी फ्यूचरिस्‍टिक रखा गया है। OLA Roadster EV Bikes Launched

ओला की ओर से एंट्री लेवल सेगमेंट इलेक्ट्रिक बाइक के तौर पर Roadster X, मिड सेगमेंट में Roadster और प्रीमियम सेगमेंट में Roadster Pro को लॉन्‍च किया है। बाइक्‍स को इस तरह से डिजाइन किया गया है । OLA Roadster EV Bikes Launched

 

OLA  की नई बाइक्‍स में बैटरी के कई विकल्‍प दिए गए हैं। Roadster Pro में 8 और 16 kWh की क्षमता की बैटरी के विकल्‍प दिए गए हैं। जिसे फुल चार्ज करने के बाद 579 IDC किलोमीटर की रेंज मिलती है। OLA Roadster EV Bikes Launchedola ev 3

इसके साथ ही इसमें लगी मोटर से इसे 53 किलोवाट की पावर और 105 न्‍यूटन मीटर का टॉर्क दिया गया है।

जानिए क्या होगी कीमत

OLA की नई बाइक्‍स को 75 हजार रुपये की शुरुआती एक्‍स शोरूम पर लॉन्‍च किया गया है। इस कीमत पर कंपनी ने Roadster X को लॉन्‍च किया है। इसके अलावा कंपनी की Roadster की शुरुआती एक्‍स शोरूम कीमत 1.05 लाख रुपये रखी गई है।

Roadster Pro 8 को दो लाख रुपये की शुरुआती एक्‍स शोरूम कीमत पर लाया गया है। यह कीमत बाइक्‍स की इंट्रोडक्‍ट्री कीमत हैं और बाद में इनको बदला भी जा सकता है।

ऐसे होगी बुकिंग

बाइक्‍स की बुकिंग को ऑनलाइन या ऑफलाइन शोरूम से करवाया जा सकता है। Roadster और Roadster X की डिलीवरी को अगले साल जनवरी से शुरू कर दिया जाएगा और प्रीमियम बाइक Roadster Pro की डिलीवरी को दीवाली से शुरू किया जाएगा।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan