सिर्फ 1441 रूपए में घर ले आइए ये OLA इलेक्ट्रिक स्कूटर

सिर्फ 1441 रूपए में घर ले आइए ये OLA इलेक्ट्रिक स्कूटर

OLA : अगर आप स्कूटर लेना चाहते हो तो घबराने की जरूरत है। डाउन पेंयमेंट पर सिर्फ 1441 रूपए की किस्त में आप बढिया व धासू ओला का इलेक्ट्रिक स्कूटर ले सकते हो।

बता दे कि आधुनिक पिक्चर के साथ नया इलेक्ट्रिक मॉडल लांच कर दिया गया है। जिसकी (ola) शुरुआती कीमत मात्र 70 हजार रुपए है। यदि आप भी अपने फैमिली के लिए एक नया स्कूटर खरीदना चाहते हैं तो यह स्कॅटरर आपके लिए बेहतर रहेगा।

इलेक्ट्रिक सबसे कम कीमत में, EMI प्लान के साथ सॉलिड फीचर्स से युवओ का दिल जीत लिया है। गरीबों की पहली पसंद भारतीय इलेक्ट्रिक मार्केट में सबसे पॉपुलर कंपनी ओला फिर एक बार चर्चा का विषय बन चुकी है। गुगल पर इसको ब्रांड को खूब सर्च किया जा रहा है।

OLA SIX 3
जानिए क्या है फीचर्स: कंपनी की ओर से डिजिटल स्क्रीन, मोबाइल कनेक्टिविटी, LED लाइट, कीलेस एंट्री, टेलीस्कोपिक सस्पेंशन, स्टील रिम, ट्यूबलेस टायर, LED प्रोजेक्टर लाइट, और कम कीमत में तकनीकी सुविधाएं देखने के लिए मिल जाती है जो की एक बेहतरीन विकल्प हो सकता है

जबरदस्त फीचर के एंट्री: Ola S1X ओला इलेक्ट्रिक के इस जबरदस्त इलेक्ट्रिक स्कूटर में जबरदस्त फीचर मिलने वाले हैं।

सिर्फ 1441 रूपए देकर ले आए स्कूटर
यदि आप भी Ola S1X की ओर से आने वाले इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीद देते हैं तो मात्र ₹80000 की शुरुआती कीमत से इसे खरीद सकते हैं जहां पर इसकी ऑन रोड कीमत 17000 रुपए की होने वाली है।

 

OLA EV

जिसे आप ईएमआई के माध्यम से खरीद सकते हैं जिसमें आपको हर महीने 1441 रुपए की डाउन पेमेंट भरना पड़ेगा जहां यह ₹8000 के डाउन पेमेंट पर आपको मिल जाएगी।

Ola S1X कंपनी के इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 2 किलोवाट 3 किलोवाट और 4 किलो वाट का बैट्री पैक ऑफर किया जाता है। जिसमें ग्राहाको के लिए 91 किलोमीटरख् 100 किलो मीटर व 195 किलोमीटर की रेंज उपलब्ध कराई जाती है।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan