Rewari: चोरी की गाडी में तेल डलवा कर भागा, यूं चढा हत्थे ?

चोरी की गाडी में तेल डलवा कर भागा, यूं चढा हत्थे
चोरी की गाडी में तेल डलवा कर भागा, यूं चढा हत्थे

Rewari: थाना जाटूसाना पुलिस ने गांव बेरली खुर्द देव फिलिंग स्टेशन पर  (Rewari News)  स्कारपियो गाडी में डीजल डलवा कर धोखाधड़ी करके बिना रुपये दिए फरार होने के आरोपी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान गांव मुरलीपुर निवासी शमशेर सिंह उर्फ जय के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपी को आगामी पूछताछ के लिए दो दिन के पुलिस रिमांड  (Remand)  पर लिया है।

गांव मोतला कला निवासी नीरज ने अपनी शिकायत में बताया था कि वह गांव बेरली खुर्द में देव फिलिंग स्टेशन पर सेल्समैन की नोकरी करता है। 28 जनवरी 2024 को एक व्यक्ति स्कारपियो गाडी में सवार होकर फिलिंग स्टेशन पर आया और धोखाधड़ी करके अपनी गाड़ी में 4799 रुपये का डीजल डलवा कर बिना पैसे दिये गाडी को लेकर भाग गया।

जिस पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ थाना जाटूसाना  (Jatusna Police)  में धोखाधड़ी  (crime news rewari) का मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी। पुलिस ने पंप पर लगे कैमरो के चलते आरोपी गांव मुरलीपुर निवासी शमशेर को काबू कर लिया है। पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश करके दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है।

चोरी की थी गाडी: आरोपित को काबू करके जब पूछताछ की तो आरोपी ने बताया की वह महेंद्रा वर्कशाप सेक्टर -16 गुरुग्राम में ड्राईवर की नोकरी करता था। ये गाड़ी उसने 27 जनवरी 2024 को वर्कशाप से चोरी की थी।

 

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan