धारूहेड़ा सोहना तावडू मार्ग पर दुकानदारो ने लगाया जाम

भिवाड़ी /धारूहेड़ा: धारूहेड़ा सोहना तावडू पर सर्विस लाईन पर हो रही जलभराव को लेकर गुस्साए दुकानदारो ने भिवाड़ी मोड पर प्लास्टिक के ड्रम लगाकर जाम लगा दिया। करीब आधे धंटे बाद प्रोजेक्ट मैनेजर मौके पर पहुंचे और दुकानदारों को समझाइश कर जाम को खुलवाया।

bhiwadi jam
दुकानदारों ने शनिवार को रोड के बीचो बीच प्लास्टिक के ड्रम लगाकर धारूहेड़ा सोहना तावडू मुख्य रोड को जाम कर दिया।

लगा लंबा जाम: जाम लगाने के चलते स्टेट हाईवे पर दोनों तरफ आधे घंटे तक लंबा जाम लग गया। जिससे सैकड़ों की संख्या में वाहन जाम में फंसे रहे। सबसे अहम बात यह है दौरान कोई भी प्रशासनिक अधिकारी या पुलिस जाम को खुलवाने के लिए मौके पर नहीं पहुंचे।IND vs PAK: इस दिन खेला जाएगा भारत-पाकिस्तान मैच, दोनो टीमें होगी आमने सामने

भिवाड़ी मोड एनएचएआई की ओर से ओवरब्रिज का निर्माण कार्य जारी है। दुकानदारो ले बताया कि सेंट्रल मार्केट से भिवाड़ी मोड़ की तरफ जाने के लिए सर्विस लाइन के नीचे दबी सीवरेज लाइन पुल निर्माण के दौरान चोक हो गई है। सीवरेज आफरफलो से दिनभर जाम लगा रहता है।

धीमी गति से चल रहे निर्माण के कारण भिवाड़ी मोड़ पर करीब 100 से ज्यादा दुकानदारों का व्यापार पूरी तरह से ठप हो चुका है। बार बार शिकायत को लेकर कोई सुनवाई नहीं की जा रही है। आखिर में परेशान हुए दुकानदारों ने शनिवार को रोड जाम करने का फैसला लिया।

जाम लगाने के बाद एनएचएआई के प्रोजेक्ट मैनेजर मनोज शर्मा भी मौके पर पहुंचे और 2 दिन में समस्या का समाधान कराने का आश्वासन देकर जाम को खुलवाया।CCTV में कैद हुई बदमाशो की फुटेज, गुरुग्राम में बदमाशों ने घर पर की फायरिंग

प्रोजेक्ट मैनेजर मनोज शर्मा ने बताया कि एनएचएआई के द्वारा भिवाड़ी मोड़ पर ब्रिज का निर्माण करवाया जा रहा है, जिसमें सर्विस लाइन के नीचे से जा रही सीवरेज लाइन में मलवा जाने के कारण वह चौक हो चुकी है।