Rewari Accident: काडपीवास भिवाडी मार्ग पर हादसा: 13 साल के बच्चे की दर्दनाक मौत

धारूहेडा: यहां के भिवाडी पैराफेरी मार्ग पर अज्ञात वाहन की चपेट में आने सोमवार रात का मरे बच्चे की पहचान कर्ण कुंज सोसासटी निवासी तनुज पुत्र धमेंद्र सिंह के रूप मे हुई है।
थाना सेक्टर छह पुलिस के अनुसार सोमवार रात को राहगीर से सूचना मिली कि पैराफेरी मार्ग पर एक बच्चा घायल हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल बच्चे को रेवाडी भर्ती करवाया। जहां पर चिक्तिसको की ओर से उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने रात को शव को पहचान के लिए शव गृह में रखवा दिया गया है। रातभर बच्चे के घर नहीं आने से परिजन परेशान रहे। रात को हादसे की सूचना पाकर परिजन थाने पहुंचे तथा बच्चे का पहचान लिया। जांच अधिकारी एसआई सुरेंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है तथा मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनो को सौंप दिया है।

https://www.best24news.com/rewari-crime-in-rewari-in-the-name-of-kyc-update-father-and-son-cheated-55-thousand/

घर के बाहर से मोटरसाईकिल चोरी
बावल: कस्बे में वाहन चोरियो पर अंकुश नही लग पा रहा है। चोर पलक झपकते ही वाहन चोरी कर ले जाते है। एक बार फिर चोर गांव सुठाना से एक श्रमिक की मोटरसाइकिल चोरी कर ले गए। थाना कसौला पुलिस को दी​ शिकायत में यूपी के मुकुटपुर निवाससी कालीचरण ने बताया कि वह सुठानी में मकान लेकर रह रहा है। उसे अपनी बाइक मकान के बाहर खडी की थी तथा वह दूसरी मंजिल पर बने अपने कमरे में किसी काम से आया था। जैसी ही वह वापस आया तो वहां से बाइक गायब मिली। पुलिस ने बाइक चोरी के आरोप में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है


अभाविप ने मांगों को लेकर किया प्रदर्शन

रेवाड़ी। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने विद्यार्थियों की मांगों को लेकर इंदिरा गांधी विश्वविद्यालय में प्रदर्शन किया। जानकारी देते हुए अभाविप के जिला संयोजक विशाल राव ने बताया कि परिषद के कार्यकर्ता ज्ञापन देने पहुंचे तो उन्हें पुलिस प्रशासन द्वारा रोका गया। 2 घंटे की नारेबाजी करने के पश्चात के कार्यकर्ताओं ने जब मेन गेट पर ताला लगाने की कोशिश की तो उनपर पुलिस प्रशासन द्वारा बल प्रयोग किया गया।

https://www.best24news.com/rewari-crime-robbery-in-bawal-at-pistol-point-no-clue-of-miscreants-despite-24-hours/

उसके पश्चात रजिस्ट्रार डॉ. प्रमोद भारद्वाज आए तब उन्होंने कहा कि हम अंदर जाकर बात करते हैं परंतु कोई विकल्प नहीं निकला। परंतु फिर विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने जोर जबरदस्ती करके अंदर जाने की कोशिश की तो पुलिस प्रशासन द्वारा उन्हें बलपूर्वक रोकने की कोशिश की गई। आखिर में यूनिवर्सिटी प्रशासन को झुकना पड़ा और यूजी व पीजी कक्षाओं में 3 घंटे में कोई भी 4 प्रश्न करने का विकल्प दिया गया। वह जितने भी रिजल्ट पेंडिंग हैं उन सभी को जल्द से जल्द प्रकाशित किया जाएगा। वह मर्सी चांस यह पेपर रेगुलर के साथ किए जाएंगे।

https://www.best24news.com/max-life-insurance-fraud-of-40-thousand-in-the-name-of-noc/

इस मौके पर जिला कार्यालय मंत्री योगेश भारद्वाज, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य सौरभ सैनी, जिला संगठन मंत्री राकेश हथो, जिला एसएफडी पंकज चौधरी, राजकीय महाविद्यालय रेवाड़ी इकाई अध्यक्ष आशीष शर्मा, राहुल खरखड़ा, कपिल शर्मा, तरुण, एकता ,जया ,सिमरन, राहुल कपिल कल्याण व अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan