Big Accident: हरियाणा के Rewari में चार दिन में 14 की मोत्, आखिर कब लेगें हम हादसों से सबक ?

accident

Big Accident: रेवाड़ी  जिले में चार दिन में 14 लोगो की मोत हो चुकी है। सभी हादसे में चालको की बडी लापरवाही सामने आई है। बार बार हो रह हादसे से भी चालक सबक नहीं ले रहे है। सवाल यह उठता है लोग सडक सुरक्षा नियमों को लेकर सजग क्यो नही है। रात को मसानी के पास हुआ हादसे से सुरक्षा नियमो की एक बार फिर पोल खोल दी है। रफ ड्राइवरी, नियमो की अवेहलना के चलते एक बार फिर छह जान चली गई।

 

CAR

Agni 5 Missile का सफल परीक्षण, PM Modi ने DRDO को दी बधाई, पडोसी देशो की उडी नींद

बता दे कि मसानी गांव के पास रविवार रात को दो कार आपस में टकरा गईं, जिससे गाजियाबाद की चार महिलाओं सहित छह लोगो की मौत को गई, वहीं रेवाड़ी के खरखड़ा गांव से चार युवक घायल हो गए।

थाना धारूहेड़ा पुलिस के अनुसार गाजियााबाद की अजनारा ग्रीन सोसायटी के रहने वाले शिखा, नीलम, पूनम, रंचना कपूर रविवार को खाटू श्याम के दर्शन करने गए थे।

ACCIDENT MASANI

दर्शन कर वह कार से वपस लौट रहे थे कि गांव मसानी के पास टायर पंचर हो गया। कार चालक विजय कुमार कार सड़क किनारे लगाकर टायर बदल रहा था, वहीं चारों महिलाए कार के पास बाहर खड़ी हुई थी।

इसी दौरान रेवाड़ी से तेज गति से आ रही एक कार ने उनकी कार व महिलाओं को टक्कर मार दी। हादसा इतना तेज था कि टकराने के बाद दोनो कारें पलट गईं। हादसे के बाद गाजियाबाद की सोसायटी व गांव खरखड़ा में मातम छाया हुआ है।

PM Modi: सुहाने सफर की शुरूआत: सिर्फ 23 मिनट में दिल्ली से गुरुग्राम का सफर, Video

हादसे के चलते गाजियाबाद की अजनारा ग्रीन सोसायटी के रहने वाले शिखा, नीलम, पूनम, रंचना कपूर व चालक विजय की मौत हो गई। वहीं दूसरी कार में सवार रेवाड़ी के गांव खरखड़ा के रहने वाले सोनू, अजय, सुनील, भोलू व मिलन घायल हो गए।

भात भरके लौट रहे थे युवक
खरखड़ा के रहने वाले सोनू, अजय, सुनील, भोलू व मिलन रेवाड़ी में भात भरके अपने गांव लौट रहे थे। कार की गति काफी तेज थी कि कार ने सड़क के किनारे खड़ी कार को टक्कर मार दी। रात को हादसे के बाद पुलिस की ओर से परिजनो को सूचना दे दी गई थी।ACIDENT

मृतकों में यह लोग शामिल
मरने वालों में यूपी के गाजियाबाद निवाली रोशनी (58), नीलम (54), पूनम जैन (50), शिखा (40) के अलावा हिमाचल का रहने वाला ड्राइवर विजय (40) और रेवाड़ी के गांव खरखड़ा निवासी सुनील (24) शामिल हैं। जबकि घायलों में रेवाड़ी के गांव खरखड़ा निवासी रोहित (24), अजय (35), सोनू (23), रजनी (46) यूपी, मिलन (28) खरखड़ा, बरखा (50) शामिल है।

रात करीब 12 बजे हुआ हादसा
रात करीब 12 बजे जब दोनों कार टकराईं। लोगों की चीख पुकार सुनकर गांव मसानी के आसपास लोगो ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची एंबुलेंस से सभी घायलों को रेवाडी ट्रामा सेंटर में भर्ती करवाया गया। सूचना पकार थाना धाारूहेड़ा पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। रात को खरखड़ा निवासी सुनील ने दम तोड़ दिया।

Dwarka Expressway: ​हरियाणा के गुरूग्राम में धारा 144 लागू, PM Modi आज देंगे एक करोड लाख की सोगात

जांच अधिकारी एसएसआइ सुरेश कुमार ने बताया कि हादसे में चार महिलाओं सहित छह लोगों की मौत हो गई है। सूचना के बाद धारूहेड़ा थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची। मृतकों के शव को कब्जे में लेने के बाद मोर्चरी में रखवाया गया है। सोमवार को उनके शवों का पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan