Haryana News: इंजीनियर व गार्ड ही निकले चोर, Rewari कंपनी से 15 लाख का कॉपर चोरी

इंजीनियर व गार्ड ही निकले चोर, बावल कंपनी से 15 लाख का कॉपर चोरी
इंजीनियर व गार्ड ही निकले चोर, बावल कंपनी से 15 लाख का कॉपर चोरी

Haryana News: औद्योगिक कस्बा बावल स्थित एक कंपनी से14 लाख 62 हजार रुपए का कॉपर चोरी हो गया। चोर कोई ओर नहीं बल्कि कंपनी मेंं कार्यरत इंजीनियर व गार्ड ही चोर निकला। इतन ही शातिरों ने चोरी से पहले सीसीटीवी भी बंद कर दिए ताकि वारदात का पता नहीं चले।

थाना कसोला पुलिस को दी कस्बा बावल स्थित HSIDC स्थित दक्ष इंजीनियर्स के प्रोपराइटर मनीष कुमार ने बताया कि उसकी कंपनी में संदीप कुमार बतौर मेंटिनेंस इंजीनियर और पीटर गार्ड की नौकरी पर कार्यरत थे। कंपनी में छुट्टी के कारण केवल मेंटिनेंस और साफ सफाई के लिए स्टॉफ आया हुआ था।Haryana News

15 लाख रुपए का माल कार में लेकर भागे
आरोपी इंजीनियर व गार्ड ने पहले कंपनी के सीसीटीवी बंद किए तथा तकरीबन 14.62 लाख रुपए की कॉपर रिंग कार में भर ले गए। 19 अक्तूबर जब जरूरत पड़ने पर रिंग लोड करने के लिए स्टॉफ स्टॉक रूम में पहुंचे तो इसका खुलासा हुआ।

जब CCTV  कैमरे चैक किए तो कैमरे बंद मिले। जिससे कुछ शक हुआ तो पास ही दूसरी कंपनी के सामने की एक कंपनी के सीसीटीवी कैमरे चेक किए तो चोरी का पता चला।

पुलिस ने दर्ज किया केस: कंपनी के प्रोपराईटर मनीष की शिकायत पर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।। पुलिस टीमें दोनों आरोपियों की तलाश कर रही है। गार्ड व इंजीनियर की ओर से की गई को लेकर औद्योगिक कस्बे में अफरा तफरी मच गई है आखिर किस पर विश्वास करें।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan