Bhiwadi News: श्रीमद् किसान भागवत पुराण कथा से पहले निकाली कलश यात्रा

श्रीमद् किसान भागवत पुराण कथा से पहले निकाली कलश यात्रा
श्रीमद् किसान भागवत पुराण कथा से पहले निकाली कलश यात्रा

Bhiwadi News, Best24News

धारूहेड़ा: महर्षि वेदव्यास सेवा संस्थान की ओर से महेश्वरी के शनि मंदिर में श्रीमद किसान भागवत पुराण कथा का आयोजन किया जा रहा है। कथा के शुभारंभ गुरूवार को कथा स्थल से गांव के बीचों बीच कलश यात्रा निकाली गई।

KISAN KATHA

वैदिक रीति रिवाज के साथ प्रकांड आचार्य श्यामसुंदर महाराज के द्वारा पौध पूजन किया गया । उन्होंने कहा पौध पूजन संपूर्ण विश्व को यह संदेश देता है कि, संपूर्ण विश्व में समस्त मानव समाज चाहे वह किसी भी धर्म का हो उसे विश्व की किसी भी धरा पर एक फलदार वृक्ष अवश्य लगाना चाहिए।

सेवा संस्थान के अध्यक्ष  Ran Singh  Tomer  ने बताया कि 23 अक्टूबर 2024 को श्रीमद् किसान भागवत पुराण का समापन होगा। खेल जगत की गोल्ड मेडलिस्ट बेटी नेहा शर्मा, पूजा यादव ,नंदिनी निषाद और रेखा कश्यप की दीप प्रज्जलित करके कथा का शुभारंभ किया गया।Bhiwadi News

किसान कथा की व्यास गौ रक्षक स्वामी सुभाषानंद महाराज, रामलला कुटी श्रीधाम वृन्दावन ने किसान पुराण की आरती एवं किसान चालीसा के साथ भक्तों के बीच किसान कथा को श्रवण कराया।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan