Ragging in Rewari Sainik School: सैनिक स्कूल में सीनीयर ने जूनियर को डंडा से पीटा, वीडियो वायरल

Ragging in Rewari Sainik Schoo
Ragging in Rewari Sainik Schoo

Ragging in Rewari Sainik School: कुछ महीनों पहले सैनिक स्कूल मे एक स्टूडेंट परेशान होकर सुसाईट ​कर लिया था। उसका मसला अभी थमा नहीं है ​अब एक बार फिर सैनिक स्कूल में 12वीं कक्षा के एक छात्र ने अन्य विद्यार्थियों को डंडे से पीटने का वीडियो वायरल रहा है।

मैनेजमेंट ने साधी चुपी: पिछली बार मामल का जाचं करवाने की बात कहते हुए मामले का दबा दिया गया था। एक बार​ फिर सीनियर स्टूडेंट अपने जूनियर को लाइन में लगाकर डंडे से पीटने के मामले को लेकर सैनिक स्कूल प्रबंधक चुप्पी साधे हुए है।sainik school

अभिभावकों के पास पहुंचा था वीडियो

दो दिन पहले यह वीडियो अभिभावकों के पास पहुंचा। जिसके बाद गुस्साए अभिभावकों ने इसे मीडिया तक पहुंचाया। इसके बाद यह मामला सैनिक स्कूल प्रशासन तक भी पहुंचा गया है। लेकिन इस संबंध में कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

तीसरी मंजिल से कूद गया था स्टूडेंट

एक साल पहले सैनिक स्कूल की तीसरी मंजिल से कूदकर एक छात्र ने सुसाइड कर लिया थपा। थी। इतना ही नहीं, पिछले साल स्कूल के अंदर दो सीनियर अधिकारी की आपस में ही लड़ाई हो गई थी। हर बार केवल जांच के नाम पर मामले को दबा​ दिय जाता है।

 

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan