Rewari: आयुष्मान योजना का प्राइवेट अस्पतालों में ईलाज बंद

BREAKING NEWS

Rewari: चिकित्सकों की राज्य इकाई हरियाणा आईएमए के आह्वान पर रेवाड़ी में आयुष्मान पैनल के प्राइवेट अस्पतालों ने सोमवार से योजना के तहत इलाज बंद कर दिया। ईलाज रोकने की वजय सरकार की ओर से इनका ईलाज का पैसा नहीं देना माना जा रहा है।

आईएमए के जिला प्रधान डॉ. दीपक यादव ने कहा कि आईएमए हरियाणा इकाई की ओर से मांगों को लेकर आयुष्मान भारत हरियाणा के सीईओ व अन्य को बकाया भुगतान से लेकर विभिन्न मांगों के बारे में अवगत कराया था। बार बार चेतावनी के बावजूद भुगतान नहीं किया गया है।

23 अस्पतालों में होता था ईलाज: बता दे रेवाड़ी मे 23 अस्पताल आयुष्मान कार्ड धारकों को ईलज किया जाता था। फिलहाल उनका 4 करोड़ से ज्यादा का भुगतान बकाया है। पेयममेंट नहीं मिलने से निजी अस्पताल बड़ी परेशानी में है। परेशान होकर सोमवार रेवाड़ी के सभी अस्पतालों में ई इलाज बंद किया गया है।

चुनावों से पहले बडा झटका: चिकित्सकों की ओर से ​विधानसभा चुनावों से पहले ईलाज बंद करने से भाजपा के वोट बैंक प काफी प्रभाव पडेगा। ऐसा नहीं है यह आज भी समस्या आई हैं पहले भी डाक्टर इसको लेकर चेतावनी दे चुके है, लेकिन कोई सुनवाई नहीं की जा रही है।

 

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan