Rewari: ब्लैकमेलिंग करने वाली महिला व दलाल गिरफ्तार, जानिए क्या है पूरा मामला

ARRESTED

Rewari: हरियाणा के रेवाड़ी शहर में दुष्कर्म के झूठे केस में फंसाकर उससे 3 लाख रुपए लेते हुए पुलिस ने रंगे डॉन लेडी को हाथों गिरफ्तार किया है। इतना ही नहीं लेडी डॉन से जुडे उसके साथी को भी पुलिस ने दबोच लिया है।

जानिए क्या था मामला: राजस्थान के झुन्झुनू जिले में गांव मेहाड़ा जाटूवास निवासी शर्मिला फिलहाल रेवाड़ी शहर के बावल रोड स्थित चांदपुर की ढाणी में किराये पर रहती है। उसकी जेठानी भतेरी ने उसके पति संदीप को कुछ सामान देने के लिए शर्मिला के घर पहुंचाने के लिए भेजा था।

शर्मिला ने उसने पैसे ऐंठने के लिए मॉडल टाउन थाना पुलिस को 10 फरवरी को उसके खिलाफ रेप का झूठा केस दर्ज करा दिया। संदीप के भाई राजबीर ने समझौता कराने के प्रयास किए, तो शर्मिला ने समझौता करने के नाम पर 5 लाख मांगे।

CRIME

पीड़ित संदीप की पत्नी राकेश देवी और उसके जेठ अनूप ने आरोपियों से बातचीत शुरू की और दोनो को 3 लाख रुपए देने की हां भरते हुए दोनों को रेवाड़ी के रणबीर सिंह हुड्‌डा चौक के निकट बुलाया लियौ । इसी बीच सूचना के बादा वहीं मौके पर महिला पुलिस भी पहुंच गई।

पैसे लेते हुए रंगे हाथ पकड़े

जैसे ही शर्मिला और बिजेंद्र ने रकम पकड़ी। इसी दौरान पुलिस ने दोनों को मौके पर रंगे हाथ दबोच लिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर दोनों को काबू कर लिया है।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan