Rewari: महेश्वरी में गाली गलोज, जातिसूचक शब्द कहने को लेकर हुई महापंचायत, जानिए क्या हुआ फैसला

BREAKING NEWS

धारूहेड़ा: यहां के दिल्ली जयपुर हाईवे पर मसानी के पास धारूहेड़ा सरपंच एसोसिएशन के अध्यक्ष प्रतिनिधि कार्तिक अध्यक्षता में बुधवार शाम को बैठक आयोजित की गई। बैठक में महेश्वरी गांव के मंदिर विवाद में सरपंच प्रतिनिधि पक्ष व ब्लॉक समिति चेयरमैन का सर्वसहमति से फैसला कराया और सभी गावों के सरपंच व गणमान्य लोगो ने भाई चारा कायम रखने की अपील की।मसालों की खेती पर सरकार दे रही 50 फीसदी सब्सिडी, फायदा उठाने के लिए इस पोर्टल पर करें अप्लाई

बता दे कि दोनो पक्षो की ओर से सेक्टर छह में गाली गलोज करने व अनूसूचित जाति के नाम क्रोस केस दर्ज करवाया गया है। गुस्से गुस्से के चलते झगडा इतना बढ गया था कि एक दूसरे को गाली गलोज करने लगे।ओवरलोड वाहनोंं पर CM Flying का शिंकजा: 23 वाहन जब्त, 16.87 लाख लगाया जुर्माना

 

चेयरमैन प्रतिनिधि ने कहा कि अगर पंचायत प्रतिनिधी ही इस तरह से झगडा करेंगे तो आम जनता का क्या होगा। दोनो पक्षो को इस मामले को सर्वसम्मति से खत्म करते हुए गुरूवार को अदालत में पेश कर समझौता करने पर सहमति जताई। चूंकि मामला दर्ज हो चुका है, ऐसे में अदालत में पेश होकर ही मामले पर समझोता होगा।

पंचायत में ये रह मोजूद: इस मोके पर ऋषि तोंगड़, सुनील सरपंच , विजय सरपंच सांपली, अजित, राम सिंह सरपंच कसौली, धारा सिंह सरपंच कसोला, राजपाल पूर्व सरपंच , गौरव , तेजपाल सरपंच असिआकी, रणधीर सिंह , दलबीर ब्लॉक समिति चेयरमैन , मनोज आरडब्लएू प्रधान , धर्मेंदर आरडब्लूए प्रधान, धरम सिंह , संतराम , सोमबीर व अन्य गणमान्य लोग मौजूद रहे।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan