Rewari: नपा Dharuhera ने चलाया अतिक्रमण हटाओ अभियान, सामान जब्त कर काटे चालान, ठोका जुर्माना

attikarman

धारूहेड़ा: नपा की ओर से मंगलवार को अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया गया। इस मौके पर अ​तिक्रमण हटवाते हुए चालान भी किया। टीम के पहुंचने से बाजार में अफरा तफरी मच गई। Rewari: विधायक चिरंजीव राव ने फीदेड़ी में किया हॉल का लोकार्पण

 

नपा सचिव प्रवीण छिकारा ने बताया कि इस माह में दोबार मुनादी करवाई जा चुकी है। इसके बावजूद बार बार दुकानदार अतिक्रमण से बाज नहीं आ रहे है। मंगलवार को निरीक्षक विनय कौशिक, प्रवीण, दरोगा शंकर, अनिल कुमार, वेद प्रिय राजबीर, तेज सिंह, जितेद्र, हरिश, हरिकिशन बास रोड में पहुंचे तथा दुकानों के बाहर रखे सामान को जब्त किया।

CHALAN 3

इतना ही कई दुकानदारों का अतिक्रमण को लेकर नकद चालान भी किया गया।कई जगह चालान को लेकर नपा टीम की नौक झोक भी हुई, लेकिन ने बाहर सामान रखने वालो का सामान जब्त कर लिया हैHaryana: MLA अभय चौटाला को मीडिया सेंटर रेवाड़ी में धुसने से क्यों रोका, जानिए फिर क्या हुआ

ATTIKRMAN 2

मची अफरा तफरी: अचानक बाजार में नपा टीम के पहुचने से अफरा तफरी मच गई। टीम के पहुचंने से कई दुकानदारों से सडक पर रखे सामान का अंदर कर लिया। टीम की ओर 15 से अधिक दुकानदारो के चालान भी किए तथा सामान को भी जब्त किया।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan