Haryna Crime: लॉरेंस गैंग के गुर्गे ने स्कूल संचालक को दी किडनैपिंग धमकी-Best24news

CRIME 2

हरियाणा: प्रसिद्ध पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के हत्या के बाद देशभर में सुर्खियों में चल रहे लॉरेंस बिश्नोई गैंग के गुर्गे आए दिन वारदात करने में लगे हुए है। गैंग की ओर से गुरुग्राम के एक नामी स्कूल संचालक को किडनैप करने की धमकी दी। वहीं दो दिन इस गैंग के दो गुर्गे राजस्थान में काबू किए है।

Murder news: युवक ने की प्रमिका की हत्या-Best24news

मोबाइल पर आई धमकी भरी कॉल के बाद फर्रुखनगर थाना पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। जिस नंबर से कॉल की गई पुलिस उसकी जांच कर रही है।

फर्रुखनगर निवासी जयपाल यादव गुरुग्राम के भांगरौला में गुरु द्रोणाचार्य के नाम से स्कूल चलाते हैं। शुक्रवार रात उनके पास एक अनजान नंबर से कॉल आई। कॉल करने वाले ने पूछा जेपी यादव फर्रूखनगर बोल रहे हैं। जैसे ही जयपाल ने हां कहा तो कॉल करने वाले ने खुद को लॉरेंस बिश्नोई गैंग का गुर्गा बताया और कहा कि उसे सोमवार तक उठा लिया जाएगा।
Rewari News:सर्वश्रेष्ठ युवा पुरस्कारों के लिए आवेदन 5 अगस्त तक-Best24News
फोन से मिली धमकी: जयपाल ने पूछा भी कि भाई साहब बात क्या हुई पर कॉल करने वाले ने कहा कि सोमवार को ही बताया जाएगा। जयपाल ने उसी नंबर पर कई बार कॉल भी की, लेकिन उसके बाद नंबर ही नहीं लगा। बुरी तरह घबराए जयपाल यादव ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। फर्रूखनगर थाना पुलिस ने अज्ञात शख्स के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस अब उस नंबर के जरिए आरोपी की तलाश कर रही है, जिससे जयपाल यादव के पास कॉल की गई। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी को दबोच लिया जाएगा।

लिया हुआ पांच दिन रिमांड पर:   सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद से दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल में किसी मामले में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को फिलहाल 5 दिन के रिमांड पर लिया हुआ है। अभी सिद्धू हत्याकांड को अंजाम देने वाले लॉरेंस के गुर्गे पंजाब पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ पाए है।

Rewari news: नहर में डूबे दो युवक, एक का शव मिला, दूसरे की तलाश जारी-Best24news
दो शार्प शूटर काबू:लॉरेंस गैंग के सदस्य एक के बाद एक वारदात को अंजाम दे रहे है। दो दिन पहले ही लॉरेंस के 2 शार्प शूटर राजस्थान के धौलपुर में पकड़े गए है। दोनों गुरुग्राम के पटौदी इलाके के रहने वाले हैं।

पिछले एक महीने से बढ़ी गतिविधियां: पिछले कुछ माह से गैंगस्टर लॉरेंस के गुर्गे गुरुग्राम और आसपास के इलाके में एक्टिव हैं। करीब 3 माह पहले ही लॉरेंस के गुर्गों ने पटौदी के खोड़ इलाके में शराब कारोबारी दो सगे भाइयों को गोलियां से भून दिया था। इतना ही नहीं पटौदी नगर पालिका चेयरमैन के घर भी फायरिंग की थी।

वहीं दूसरी तरफ कुछ दिनों के भीतर ही वारदात की फिराक में घूम रहे लॉरेंस के कई गुर्गों को गुरुग्राम पुलिस गिरफ्तार भी कर चुकी है। लॉरेंस गैंग की गुरुग्राम में बढ़ती सक्रियता से लोगों में खौफ है। लॉरेंस ने यहां छोटी गैंग से हाथ मिलाया हुआ है, इसके जरिए

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan