6 लाख देकर मिला नियुक्त पत्र.. कार्यालय पहुंचा तो उड गए होश-Best24news

Best24news, Haryana: गुडगांव नगर निगम मे नौकरी के लिए सुरेंद्र ने पालावास निवासी एक युवक ने साढ़े 6 लाख रुपए मांगे थे। जुलाई 2021 को सुरेंद्र उनके शैक्षणिक व पहचान संबंधी दस्तावेज के साथ 2 लाख रुपए ले गया था। 17 जुलाई को आरोपी उनसे पास से साढ़े 4 लाख रुपए और ले गया तथा सितंबर माह तक नियुक्ति का आश्वासन दिया था।

सरकार की सद्बुद्धि के लिए अभिभावकों ने DEO कार्यालय के बाहर किया भजन कीर्तन

सितंबर 2021 को सुरेंद्र उनके घर आया और उनके बेटे हेमंत का नगर निगम में नियुक्ति पत्र व पहचान पत्र देकर चला गया था। जब वह नियुक्त पत्र लेकर गुडगांव नगर निगम कार्यालय पहुंचा तो उसके होश उड गए। वहां जाने पर पता चला कि नियुक्ति् पत्र फर्जी है।

Cheated in Rewari: सेवानिवृत कैप्टेन से एक करोड की ठगने वाली महिला दबोची-Best24news

पाल्हावास निवासी एक व्यक्ति के बेटे को गुड़गांव नगर निगम में क्लर्क लगवाने का झांसा देकर साढ़े 6 लाख रुपए की ठगी के आरोपी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी पाल्हावास निवासी सुरेंद्र कुमार है। पुलिस को दी शिकायत में गांव पाल्हावास निवासी वेदप्रकाश ने बताया था कि जून 2021 में उनके गांव निवासी सुरेंद्र ने उनके बेटे हेमंत को गुड़गांव नगर निगम में क्लर्क लगवाने का आश्वासन दिया था।

Haryana Political: हुड्डा खेमे के करीबी उदयभान बने कांग्रेस के हरियाणा अध्यक्ष-Best24news
नौकरी के लिए सुरेंद्र ने उनसे साढ़े 6 लाख रुपए मांगे थे जिसके लिए उन्होंने सहमति दे दी। जुलाई 2021 को सुरेंद्र उनके शैक्षणिक व पहचान संबंधी दस्तावेज के साथ 2 लाख रुपए ले गया था।

17 जुलाई को आरोपी उनसे पास से साढ़े 4 लाख रुपए और ले गया तथा सितंबर माह तक नियुक्ति का आश्वासन दिया था। सितंबर 2021 को सुरेंद्र उनके घर आया और उनके बेटे हेमंत का नगर निगम में नियुक्ति पत्र व पहचान पत्र देकर चला गया था।

Rewari: घर में सेंध, 65 हजार की नकदी व जेवरात चोरी-Best24news
जब वह अपने बेटे के साथ गुड़गांव नगर निगम कार्यालय में पहुंचा तो वहां अधिकारियों ने बताया कि यह नियुक्ति व पहचान पत्र फर्जी है। उन्होंने सुरेंद्र से रुपए वापस लौटाने के लिए कहा, लेकिन आरोपी ने इंकार कर दिया था।

पडोसी युवक ने अकेला पाकर नाबालिक से की छेडछाड-Best24news
वेदप्रकाश ने मामले की शिकायत रोहडाई थाना पुलिस को दी थी। कार्रवाई नहीं होने पर वेदप्रकाश ने कोसली अदालत में इस्तगासा दायर किया था। अदालत के आदेश पर रोहडाई थाना पुलिस ने धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर जांच शुरू करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

 

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan