Haryana Weather Alert : फिर से बिगडेगा मौसम, दो दिन होगी ओलावृष्टि के साथ बारिश

BARISH ALERT

Haryana Weather Alert : हरियाणा में एक बार फिर मौसम बदलने वाला है। Haryana Weather Alert   मुताबिक, 18 से 19 फरवरी को बारिश के आसार हैं। मौसम विशेषज्ञों ने कल रात से चंडीगढ़ समेत पंचकूला, अंबाला, कुरूक्षेत्र, कैथल और करनाल जिलों में  की संभावना जताई है। Haryana Weather Alert

BARISH
अब फिर से बढने लगी गर्मी Haryana Weather Alert

एक दिन पहले कोहरा छाया हुआ था, वहीं अब फिर से गर्मी बढने लगी है। अधिकतम तापमान 23 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 8 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है।

न्यूनतम तापमान में 5 डिग्री सेल्सियस की गिरावट आयी है बता दें कि पिछले कुछ दिनों से सुबह के समय सूरज तेज चमक रहा है, जिससे दिन में ठंड का अहसास काफी कम हो रहा है। ठंड सिर्फ सुबह और रात में ही महसूस होती है।

PM Modi बोले- राव इंंद्रजीत बोलते कम है, लेकिन जो तय कर लेते है …. पीछे लगे रहते है !

मौसम विभाग के मुताबिक, पश्चिमी विक्षोभ की सक्रियता के कारण मौसम बदलने जा रहा है। मौसम विभाग ने चंडीगढ़ समेत 5 जिलों में भारी बारिश और ओलावृष्टि का अलर्ट किया है।

तापामन में आई गिरावट Haryana Weather Alert

मौसम विभाग के मुताबिक, आज देर रात से उत्तर भारत के राज्यों में एक बार फिर पश्चिमी विक्षोभ सक्रिय होने जा रहा है।

बता दे कि शुक्रवार को एनसीआर में अधिकतम तापमान 26.4 डिग्री दर्ज किया गया है जबकि सबसे कम न्यूनतम तापमान 6.2 डिग्री झज्जर में दर्ज किया गया।

 

चंडीगढ़ समेत 5 जिलों में भारी बारिश और ओलावृष्टि के आसार हैं। इसके लिए विभाग की ओर से ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है. इससे पहले 1 फरवरी से 5 फरवरी तक मौसम खराब रहा था। मौसम विभाग के मुताबिक, 18 से 19 फरवरी को बारिश के आसार हैं।