Weather Update: हरियाणा समेत इन राज्यों में होगी बारिश, IMD ने किया अलर्ट जारी

BARISH ALERT

Weather Update: हरियाणा समेत कई राज्यों में रविवार को बारिश हुई थी। यहां दिन भर काले बादल छाए रहे, जिससे तापमान एक बार फिर 30 डिग्री के नीचे चला गया है।

कई गर्मी तो मौसम बदला: मौसम बार बार बदल रहा हैै। अब यहां सूरज का सितम बढ़ने की संभावना है और माना जा रहा है कि तापमान 40 डिग्री तक पहुंच सकता है। वहीं मार्च के अंत में पश्चिमी विक्षोभ सक्रीय होने की वजह से उत्तर भारत के कई इलाकों में एक बार फिर बारिश होने का अनुमान है।

 

Weather Update Today: होली से एक दिन पहले दिल्ली-NCR समेत कई जगह हुई बूंदाबांदी से मौसम ने एक बार फिर करवट ली है। बूंदाबांदी के चलते मौसम खुशनुमा हो गया। इस बीच मौसम विभाग ने आज भी कई राज्यों में बारिश की संभावना जताई है। मौसम विभाग की मानें तो पूर्वोत्तर भारत, उपहिमालयी पश्चिम बंगाल और सिक्किम में 25 और 26 मार्च तक बारिश और तूफान का दौर जारी रहेगा।

BARISH ALERT
25 मार्च यानी आज पूरे देश में होली का त्योहार बड़ी धूम-धाम से मनाया जा रहा है। हाल ही में मौसम विभाग ने कई राज्यों में बारिश को लेकर अलर्ट जारी कर दिया है। मौसम विभाग के अनुसार तेज हवाओं के साथ भारी बारिश होने की संभावना है। आइये जानते है आज के मौसम का हाल

https://www.accuweather.com/en/in/rewari/188413/weather-forecast/188413

दिल्ली-NCR में बूंदाबांदी के बाद मौसम ने ली करवट

मौसम विभाग के अनुसार, दिल्ली-NCR में होली के दिन आसमान में आंशिक रूप से बादल छाए रह सकते हैं। एक दिन पहले हुई बूंदाबांदी से तापमान में गिरावट दर्ज की गई है। IMD ने बताया कि अगले एक सप्ताह तक दिल्ली में बादल छाए रह सकते हैं।

 

साथ ही कई जगहों पर बारिश की भी संभावना है। इस दौरान अधिकतम तापमान 16 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 16 डिग्री सेल्सियस रह सकता है।

आज होगी बारिश: मौसम विभाग के अनुसार, सोमवार को राष्ट्रीय राजधानी और आसपास के क्षेत्रों में आंशिक तौर पर बादल छाए रहेंगे। यहां अधिकतम तापमान 32 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 16 डिग्री सेल्सियस के आसपास रह सकता है। वही आज भी कई जगह बारिश होगी।