Weather in Haryana: गुरूग्राम में बारिश का ताडंव, NH 48 पर लगा 10 KM जाम

NH JAM 1

 

Best24News, Gurugram news

Weather in Haryana:  मानसून सिर पर है। एक बार फिर हुई झमाझम बारिश से हाईवे गुरूग्राम के कई हिस्से जलमग्न हो गए। बारिश से कई सेक्टरों व सोसाइटियों में बाढ़ जैसे हालात हो गए। गुरुग्राम की कई सड़कों पर तीन फीट तक जलभराव हो गया। इतना ही नही हाईवे पर करीब 10 किलोमीटर जाम लगा हुआ है।

रविवार को गुरुग्राम तहसील क्षेत्र में 70 मिमी बारिश हुई। दस घंटे की बारिश में जीएमडीए व नगर निगम के दावों की पोल खुल गई। हाईवे पर बने अडरपास व सर्विस लाईन पर भारी जलभराव हो गया। Weather in Haryana

द्वारका एक्सप्रेसवे पर बजघेड़ा अंडरपास व राजीव चौक अंडरपास को जलभराव होने के कारण बंद कर दिया गया। दिल्ली-जयपुर हाईवे पर नरसिंहपुर में मुख्य लेन और सर्विस लेन पानी में डूब गई। जगह जगह वाहन फसे रहे। यातायात पुलिस की भी वाहनो के फसने व जाम से परेशानी झेलनी पडी।BARISH

जिन सड़कों पर अधिक जलभराव हुआ वहां से ट्रैफिक को डायवर्ट भी किया गया। रविवार अल सुबह से जारी बरसात के बावजूद निकासी का कार्य दिन भर जारी रहा।

आईएमडी ने गुरुग्राम में बारिश को लेकर येलो अलर्ट जारी किया है। यहां जलभराव के बीच बैठकर पुलिसकर्मी काम निपटाते रहे। मौसम विभाग का कहना है 13 अगस्त तक गुरुग्राम में बारिश की संभावना है।

थमे वाहनो के पहिए‘ हाईव पर जलभराव के चलते हीरो होंडा चौक से खेड़कीदौला टोल प्लाजा तक वाहनों के पहिए थम गए। हाईवे और सर्विस लेन पर हुए जलभराव में कई वाहन बंद हो गए।

कई बसें लेटलतीफी से अपने गंतव्यों की ओर रवाना हुईं। पानी भरने से वाहन बंद होने से लोग परेशान होते रहे।

हरियाणा रोडवेज बस स्टैंड जलभराव से तालाब बन गया। जिससे बसों को स्टैंड के गेट पर खड़ा कराया गया। यात्रियों को अपनी बस के लिए भटकना पड़ा। वहीं जलभराव से लोग परेशान रहे।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan