Weather Alert: दिल्ली-NCR में बदला मौसम, मूसलाधार बारिश से सड़कों पर जलभराव, कई इलाकों में लग रहा जाम

BARISH DHR

Weather Alert: बुधवार को एनसीआर, दिल्ली, गुरूग्राम व धारूहेड़ा में मूसलाधार बारिश हुई है। लोगो कहना है इस मौसम में इस बार तेज बारिश हुईहै। जिले में इतनी तेज बारिश बरसों बाद हुई है।

इससे अधिकतर इलाकों में बाढ़ की तरह जलभराव हो गया है। साथ ही सड़कों पर पानी भरने से जाम की स्थिति बन रही है।

इसके साथ ही फरीदाबाद,रेवाडी, धारूहेड़ा, सोनीपत, नोएडा, गाजियाबाद सहित दिल्ली के कई इलाकों में बारिश हो रही है। बारिश के चलते हाईवे पर भी जलभराव हो रहा है।

बारिश होने से गर्मी से मिली राहत
यू तो हल्की बारिश असर से आज भी सुबह से ही दिल्ली-एनसीआर में गर्मी के तेवर कुछ नरम चल रहे हैं।

धारूहेड़ा में झमाझम बारिश,  गलियां हुई जलमग्न

धारूहेड़ा: औद्योगिक कसबे में बुधवार का करीब एक  घंटेंं झमाझम बारिश हुई।  बारिश के चलते बास रोड पर जगह जगह जलभराव की स्थिति बनी हुई है। विभिन्न मोहल्लों के निचले इलाके में घरों के अंदर बरसात का पानी घुसने से लोग पानी निकासी करते रहे। सड़क और नालियों में पानी भरने से सीवर भी ओवरफ्लो हुए।

बता दे मानूसन आने के बाद धारूहेड़ा में बुधवार को काफी तेज बारिश हुई। बारिश के चलते बास रोड पर अथाह पानी जमा हो गया। पानी क निकासी नहीं होने के चलते बारिश बदं होने के बाद भी जलभराव बना हुआ है।

स्थानीय निवासी प्रेम फोजी, नवीन अगिनहोत्री, राजेंद्र, ओमप्रकाश, गोपाल, राजेश, धमेंद्र ने बताया कि बास रोड पर मानसून से पहले न तो नालो की तथा ही सीवरेज की सफाई करवाई गईं। बारिश् के चलते जगह जगह सीवरेज ओवरफ्लो हो गई वहीं नाले भी लबालब भर गए।

कालोनियों में हालत बदहाल: कस्बे की कई कालोनियों में नालियों व सडक बनाने का काम अधर लटका हुआ है। जिसके चलते बारिश का पानी गलियों मे जमा हो गया। जलभराव के चलते लोगो को आवागमन मे काफी परेशानी झेलनी पडी। Weather Alert

धारूहेड़ा में हुई झमाझम बारिश, गलियां हुई जलमग्न
धारूहेड़ा में हुई झमाझम बारिश, गलियां हुई जलमग्न

हाईवे पर थमे पहिये: बारिश् के चलते हाईवे पर भी वाहनो के पहिए थम गए। सर्विस लाईन भी बारिश के पानी से लंबालब भर गईं जलभराव के चलते हाईवे पर वाहन रेंगते नजर आए।Weather Alert

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan