Weather: हरियाणा में मानूसन हुआ Active , कई जिलों को अब भी झमाझम का इंतजार

धारूहेड़ा में हुई झमाझम बारिश, गलियां हुई जलमग्न

3 दिनों तक बारिश की तेज बारिश संभावना

Weather: मानसून ने पूरे हरियाणा में पहुंच चुका है। मानसून ने राज्य में 28 जून को दस्तक दी थी और पांच दिन में पूरे हरियाणा में छा गया। मंगलवार को मानसून ने बाकी बचे उत्तरी जिलों को भी कवर कर लिया है। बारिश के चलते जगह जगह जलभराव की समस्या बढती जा रही है।Weather

मौसम विभाग के अनुसार हरियाणा में बुधवार से मानसून एक्टिव होने के बाद अगले 3 दिनों तक रुक-रुककर बारिश का सिलसिला जारी। इस दौरान कुछ जगह तेज तो कहीं मध्यम तो कही तेज बारिश भी देखने को मिली ।

BARISH
मौसम में आई गिरावट:

तेज हवाएं चलने से तापमान में भी फिर से गिरावट दर्ज की गई है। इससे पहले 28 और 29 जून को अच्छी बारिश हरियाणा में हुई थी, वही अभी दो दिन से हो रही बारिश से रूक रूक हो रही है।

पहले सप्ताह में मानसून एक्टिव

बर्षा के कारण सुबह के समय सड़कों पर जाम की स्थिति भी बनी हुई है। मानसून की बात करें तो इस बार भी पिछले साल की तरह जुलाई के पहले सप्ताह में एक्टिव हुआ है। Weather

झमाझम का इंतजार

अब भी लोगों को झमाझम बारिश का इंतजार है। बारिश नहीं होने से लोग उमस से परेशान हैं। हवा में नमी की मात्रा 94 फीसदी से ज्यादा दर्ज की जा रही है।  अगले दो दिन एक दो स्थानों पर भारी बारिश की संभावना जताई है।

बारिश दर्ज की गई

मौसम विभाग के मुताबिक अंबाला में चार एमएम, सिरसा में 14 एमएम, करनाल में नौ एमएम, पानीपत में 3 एमएम, सोनीपत में 16 एमएम, यमुनानगर में तीन एमएम, हिसार में पांच एमएम बारिश दर्ज की गई है।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan