Haryana News: केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत पहुंचे भाडावास, अधिकारियो को दिए ये निर्देश

inderjit

रेवाडी: केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत ने कहा कि मंदिर की भव्यता को और अधिक बढ़ाने के लिए कार्य किया जाएगा। उन्होंने इस अवसर पर उन्होंने सांसद आदर्श ग्राम भाड़ावास में विकास कार्यों को तेज करने के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए।

Haryana News: PPP का कमाल, बरोजगार महिला को सरकारी नौकरी, मजूदर को पैंशनकर्ता व लापता युवक को बनाया करोडपति

मंत्री ने भाड़ावास स्थित मोहनदास मंदिर में पहुंचे और पूजा-अर्चना की। केंद्रीय मंत्री ने मंदिर में चल रहे भंडारे का भी आनंद लिया। ग्रामीणों को संबोधित करते हुए नववर्ष की बधाई दी और कहा कि नव वर्ष सभी के लिए मंगलमय हो । उन्होंने कहा कि नववर्ष पर हमें समाज की कुरीतियों को दूर करने का संकल्प लेना चाहिए।

वाह खटटर सरकार! 75 फीसदी स्थानीय को रोजगार, फिर भी बरोजगारी में Haryana अव्वल
जिला पंचायत विकास अधिकारी को निर्देश दिए कि वे सरपंच जिला व पार्षद के संपर्क में रहकर गांव के विकास कार्य में तेजी लाएं। अधिकारियों से गांव के विकास के संबंध में बनाए गए योजनाओं को बारीकी से देखा और निर्देश दिए कि इन योजनाओं को धरातल पर लाने के लिए तेजी से कार्य करें।

Dense Fog: ठंड और कोहरे ने बढ़ाई मुश्किलें, ट्रेनों और फ्लाइट्स हो रही प्रभावित
इस अवसर पर जिला परिषद के चेयरमैन मनोज यादव, वाइस चेयरमैन नीलम अनिल रायपुर ​जिला पार्षद रेखा भाडावास , सरपंच डॉ सुनील आदि मौजूद रहे।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan