Two youths shot dead in Kosli: दिनदहाडे कोसली में गोली मारकर दो युवको की हत्या, मची अफरा तफरी

कोसली: सुनील चौहान। बदमाशों को बिल्कुल का बिल्कुल भी भय नहीं है। दिपो के पर्व पर सरेआम कोसली के बस स्टैंड का पास बृ दो बदमाशों ने कार में बैठे दो युवकों पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी। रेवाडी ट्रामा सेंटर में उपचार के दौरान दोनों की मौत हो गई। हत्यारोपी बाजार में भीड़ का फायदा उठाकर फरार हो गए पुलिस की टीम बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है।
कोसली पुलिस के अनुसार गांव भाकली निवासी यशदेव उर्फ ईशु और अक्षय उर्फ बादशाह बृहस्पतिवार की दोपहर को कोसली के बस स्टैंड के पास कार में बैठे हुए थे।इसी दौरान पैदल आए दो बदमाशों ने कार में बैठे ईशु और अक्षय पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी। दोनो बदमाशों ने मास्क लगाया हुआ था। गोली लगने से दोनों घायल हो गए।
घायल होने के बावजूद दोनों युवकों ने कार से निकलकर भागने का प्रयास किया, लेकिन बदमाशों ने पीछा करते हुए फिर से उन्हें गोली मार दी । सिर और छाती में गोली लगने से दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए और बदमाश भीड़ का फायदा उठाकर पैदल ही फरार हो गए। सूचना के बाद कोसली थाना पुलिस मौके पर पहुंची। दोनों युवकों को रेवाड़ी के निजी अस्पताल में उतार के लाया गया, जहां उनकी मौत हो गई।
तीन माह पूर्व भी हुआ था हमला:
भाकली निवासी यशदेव और अक्षय पर 25 अगस्त को भी रंजिश के चलते बदमाशों ने गोलियां चलाई थी। उस समय गोली यशदेव को छूते हुए निकल गई थी और बदमाश मौके से फरार हो गए थे। कोसली पुलिस ने सात बदमाशों के खिलाफ एफआइआर दर्ज की थी।
चार आरोपितों को पुलिस गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है जबकि उनमें से तीन आरोपित फरार चल रहे है। फरार आरोपितो पर ही दोनों की हत्या करने का संदेह है। कोसली थाना पुलिस और अपराध अनुसंधान शाखा (सीआइए) रेवाड़ी की टीम आरोपितों की पहचान करने का प्रयास कर रही है।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan