Train Time Table: यात्रीगण ध्यान दें! एक तारीख से बदल जाएगा 33 ट्रेनों का शेड्यूल, चेक करें नया टाइम टेबल

TRAIN

हरियाणा : रेल में यात्रा करने वालो के लिए ये जरूरी खबर है। रेवाड़ी जंक्शन के रास्ते चलने वाली ट्रेनों की समय सारणी में एक अक्टूबर से बदलाव किया जा रहा है। रेलवे की तरफ से 33 ट्रेनों में नई समय सारणी लागू की गई है।पूर्व मुख्य मंत्री राव बिरेंद्र सिंह पुण्य तिथि पर विशेष: हरियाणा के इस दिग्गज नेता के आगे इंदिरा गांधी भी हो गई थी फेल, बुरी तरह से हारा था कांग्रेस का प्रत्याशी

ऑनलाइन भी देखें नया समय
यात्रियों की सुविधा के लिए रेलवे की तरफ से गाड़ियों के संचालन समय में परिवर्तन को ऑनलाइन भी अपडेट किया गया है। यात्री अपनी यात्रा शुरू करने से पूर्व एसएमएस 139, वेबसाइट www.indianrail.gov.in या www.trainenquiry.com पर गाड़ी का समय जांच सकते हैं।

 

इसके अलावा रेलवे की तरफ से नई समय-सारणी का बोर्ड 1 अक्टूबर से जंक्शन पर भी लगा दिया जाएगा।पूर्व Haryana CM राव बिरेन्द्र सिंह की पुण्यतिथि पर समाधि स्थल पर होगा हवन यज्ञ, केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह सहित कई दिग्गज पहुंचेगें रेवाड़ी

रेवाड़ी ही नहीं, बल्कि उत्तर पश्चिम रेलवे के करीब-करीब सभी स्टेशन पर ट्रेनों के संचालन समय में आंशिक परिवर्तन किया गया है। रेवाड़ी से होकर जाने वाली 15 ट्रेनों का समय 5 मिनट बदला गया है।

 

About Harsh Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 4 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट का ओथर हूँ। यहां राजनैतिक, समस्या व प्रेसनोट अपडेट करता हूं।

View all posts by Harsh Chauhan