किन्नरों में चले लात धूसे, झगडा सुलझाने आए पुलिस को दी बख्शा, जाने फिर क्या हुआ

THANA CITY

रेवाड़ी: जिला में किन्नरों के बीच आपसी झगड़ा खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. पिछले दो सप्ताह मे यह तीसरे बार झगडा हैा एक बार फिर कालका रोड किन्नरों के दो गुटों के बीच झगड़ा हो गया. जमकर लात घूसे चले वहीं किन्नर बीच सड़क ही निर्वस्त्र हो गए और एक दूसरे के साथ गाली-गलौज की। मौके पर पहुंची पुलिस टीम के साथ भी किन्नरों ने नही बख्शा.साइबर सीटी को फिर झटका, मेट्रो द्वारका एक्सप्रेसवे से नहीं जुड़ेगा ओल्ड गुरूग्राम

6 किन्नर सहित 9 लोग गिरफ्तार
कुछ किन्नरों ने सड़क पर ही अपने कपड़े उतार दिए। सूचना के पुलिस बल मौके पर पहुंचा। पुलिस ने मौके से 6 किन्नर सहित 9 लोगों को अपनी हिरासत में ले लिया और थाने ले गई. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा डालने, अभद्रता व गाली-गलौज करने का मामला दर्ज किया है.Bageshwar Dham : धीरेंद्र शास्त्री अलवर में आज, एक प्रोग्राम के लिए कितना पैसा लेते हैं शास्त्री?

ये किए काबू: पुलिस ने किन्नर अनिकेत उर्फ अंकिता, नवीन उर्फ मिस्टी, साहिल उर्फ शिखा, राहुल उर्फ राधिका, बोबी उर्फ छुटकी, लोकश उर्फ बिंदिया के अतिरिक्त जिला महेंद्रगढ़ के गांव दौंगड़ा जाट निवासी अशोक, राजस्थान के थाना कोटकासिम के गांव आलमपुर निवासी आनंद व रेवाड़ी के गांव लाखनौर निवासी कपिल को गिरफ्तार कर लिया.

दो बार पहले हो चुका झगड़ा:
बता दे कि 19 अगस्त को मोहल्ला नई आबादी और 8 सितंबर को शहर के झज्जर चौक पर किन्नरों के दोनों गुट आपस में भिड़ चुके हैं। झज्जर चौक पर तो किन्नरों के बीच चाकू तक चल गए थे। जिसमें 5 किन्नर घायल हुए थे।

दोनों गुट शहर को अपना एरिया बता रहे हैं। दीपावली के त्योहार पर बधाई के रूप में किन्नरों को अच्छे खासे पैसे मिल जाते हैं। ऐसे में दीपावली से पहले ये झगड़ा और ज्यादा बढ़ गया है। पहले दो बार हुए झगड़े में दोनों ही किन्नरों के गुट पर काफी संगीन धाराओं में केस भी दर्ज हो चुके है।साइबर सीटी को फिर झटका, मेट्रो द्वारका एक्सप्रेसवे से नहीं जुड़ेगा ओल्ड गुरूग्राम

जानिए क्यों हुआ झगड़ा
कालाका रोड पर किन्नरों का एक गुट पहले से खड़ा हुआ था। इसी दौरान दूसरे गुट के किन्नर पहुंच गए। किन्नरों के दोनों गुट एरिया को लेकर आपस में भिड़ गए. किन्नरों ने एक-दूसरे के साथ गाली-गलौज व अभद्रता शुरू कर दी. दोनों गुटों ने एक-दूसरे पर डंडों से हमला भी कर दिया.

किन्नरों के बीच झगड़े की सूचना के बाद डॉयल-112 की टीम मौके पर पहुंची तो किन्नर आपस में मारपीट कर रहे थे. मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने बीच बचाव का प्रयास किया, तो उनके साथ भी गाली-गलौच शुरू कर दी.

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan