Rewari: फिर उठनी लगी धारूहेडा में सीएसडी कैन्टीन शुरू करने की मांग-Best24news

धारूहेड़ा। सीनियर सिटीजन क्लब धारूहेड़ा की एक्स सर्विसमैन सैल ने धारूहेड़ा में सीएसडी कैन्टीन शुरू किए जाने की मांग की है। आयोजित संस्था की बैठक में धारूहेड़ा में सीएसडी कैन्टीन नहीं होने से यहां के पूर्व सैनिकों के सामने आ रही समस्या पर विस्तार से चर्चा की गई।

अब बिजली चोरों करने वालो की खैर नही, जानिए क्या है सरकार की योजना -Best24News

संस्था के हवलदार पूर्ण सिंह ने बताया कि धारूहेड़ा क्षेत्र में करीब 6 सौ पूर्व सैनिक है। जिन्हे अपनी जरूरत का सामान लेने के लिए रेवाड़ी जाना पड़ता है। वहां आने जाने में बुजुर्ग पूर्व सैनिकों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ता है। इससे समय व धन की बर्बादी भी होती है। कुछ सामान के लिए ही दिनभर खराब हो जाता है।
चोरों के निशाने पर महंगी सरसों, खेत से 95 कट्टे सरसों चोरी-Best24News

यदि कैन्टीन धारूहेड़ा में शुरू कर दी जाए तो बुर्जुग पूर्व सैनिकों को घरेलु सामान खरीदने में आ रही समस्या से निजात दिलाई जा सकती है।
अध्यक्ष सुबेदार रामकुमार शर्मा ने बताया कि गत वर्ष उपायुक्त रेवाड़ी को ज्ञापन सौंप कर यहा सीएसडी कैन्टीन खोले जाने की मांग की गई थी मगर आज तक भी सैनिकों को धारूहेड़ा में कैन्टीन का इंतजार है। बैठक में सचिव राजाराम, इन्द्राज सिंह ,ब्रिगेडीयर हिम्मत सिंह, सुबेदार दयानन्द आदि भी उपस्थित थे।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan