Good News: Haryana- Rajasthan को जोडने वाली सडक का होगा कायाकल्प, 5 करोड़ होगें खर्च

BREAKING NEWS

धारूहेड़ा शहर से नंदरामपुर बास गावं तक सड़क होगी चकाचक

Haryana:  हरियाणा व राजस्थान  (Dharuhera News) के लोगो के लिए बडी खुशी की खबर है। धारूहेड़ा औद्योगिक कस्बे से खुशखेडा औद्योगिक कस्बे से जोडने वाली सडक की काया कल्प होगी। इस रोड को लोक निर्माण विभाग की ओर करबी 5 करोड से चकाचक किया जाएगा।

आधा दर्जन गांवो को मिलेगा: धारूहेड़ा से रोजाना बडी संख्या में खुशखेडा औद्योगिक में लोग जाते है। जगह जगह सडक टूटी होने से लोग परेशान है। लोगो की बार बार मांग के बाद प्रशाशन की नींद टूटी है। अब इस रोड को बनाने का टैेंडर जारी कर दिया गया है।

BASS ROAD 2

बता दे कि धारूहेड़ा औद्योगिक कस्बे से खुशखेडा औद्योगिक कस्बे से जोडने वाली सडक हालत बदहाल बनी हुई है। दो माह पहले सड़क खुदाइ करके कार्य अधर में लटका हुआ है। न तो अधिकारी फोन उठाते तथा नही ही ठेकदार।

 

ग्रामीणो ने मेल के माध्यम से सीएम के पास शिकायत भेजकर चेतावनी दी है अगर तीन दिन के दौरान कार्य शुरू नहीं हुआ तो वे धरना प्रदर्शन को मजबूर होगें।

बता दे कि काफी संघर्ष के बाद 12 साल बाद धारूहेड़ा से खुशखेड़ा को जोडने वाली सडक का कार्य शुरू किया गया। करीब 5 करोड की लागत से इसे बनया जाएगा। लेकिन दो माह पहले ठेकेदार की ओर से जगह जगह सडक को उखाड तो दिया है।

लेकिन सडक बनाई नहीं जा रही है। खुदाई के चलते दिनभर धूल मिट्टी उडती रहती है वही जाम लगा रहता है। इस सडक से एक दर्जन से अधिक गांवो का आवागमन होता है।

इस रोड से रोजना बड़ी संख्या में वाहन गुजरते है। जगह जगह सडक को खोद दिया है। वाहन जगह जगह फंस रहे है।
दीनदयाल
…..
पहले ही लेट कार्य शुरू हुआ है। अब सडक उखाड दी है। कोइ अल्टरनेट भी नहीं है। रोजाना इस रोड पर जाम लगने से लोग परेशान हैं
सुरेश कुमार
.
न तो ठेकेदार न ही अधिकारी फोन उठाते है। एक साथ सारी सडक उखाड दी है। आवागमन बाधित हो रहा है।
विकास शर्मा
……
12 साल बाद सडक बनाने का टैंडर तो दिया है, लेकिन अब सडक खोद कर छोड ही है, लेगा परेशान हैं
विरेंद्र यादव, नंदरामपुर बास
व्यस्त मार्ग होने के चलते कार्य धीमी गति से चल रहा है। ठेकेदार को बोल दिया गया है। काम का जल्दी ही करवाने का प्रयास किया जाएगा।
पी के कटारिया, जेई लोक निमार्ण विभाग

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan