IMD Weather : सावधान! चार दिन बाद फिर आ रही है ताबडतोड बारिश, जानिए आज कैसे रहेगा मौसम

WEATHER LAERT

Weather Alert : लगातार तीन चार दिन से हुई ओलावृष्टि व बारिश ने किसानो को रूला दिया है। बारिश होने के चलते अब अलग अलग राज्यों में मौसम सुहाना बना हुआ है। मौसम विभाग ने चेताया है कि अभी बारिश का दौर नहीं थमा है। एक बार फिर 30 मार्च से एक बार फिर बारिश तबाइ मचाने वाली है।Rewari: जडथल माता मंदिर में मेला 29 को

मौसम विभाग की माने तो राजधानी दिल्ली के आसमान में आज बादल छाए रहने की संभावना है। वहीं इस दौरान अधिकतम तापमान 29 डिग्री और न्यूनतम तापमान 17 डिग्री के बीच रहेगा। वहीं अब राजधानी दिल्ली में 30 मार्च को बारिश देखने को मिल सकती है।BARISH 1 11zon

राजधानी दिल्ली हो या फिर उत्तर प्रदेश सभी जगहों पर मौसम सुहाना बना हुआ है। इन कुछ दिनों में ओलावृष्टि भी देखने को मिली है। भारतीय मौसम विभाग द्वारा उत्तर भारत के कई राज्यों में बारिश, आंधी तूफान की संभावना जताई गई है।

 

गर्मी से राहत, मगर फिर आएगी बारिश

30 मार्च के बाद सभी राज्यों में लोगों को हीटवेव से राहत मिलेगी। स्काईमेट के मुताबिक अरुणाचल प्रदेश, हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड, जम्मू कश्मीर समेत कई राज्यों में बारिश देखने को मिल सकती है।

Rewari: एक्ता क्लब ने चलाया सफाई अभियान
हो सकती है बर्फबारी: बर्फबारी की भी संभावना जताई गई है। जम्मू कश्मीर में इस दौरान अधिकतम तापमान 7 डिग्री और न्यूनतम तापमान 3 डिग्री तक जा सकता है। हालांकि इस दौरान बर्फबारी और बारिश देखने को मिलेगी।