Rewari News: मांढेया के ग्रामीणों की जिद: प्राचार्य की गिरफ्तारी नहीं, तब तक नहीं खुलेगा स्कूल

BREAKING NEWS

हरियाणा: टीचर की लापरवाही से श्योराज-माजरा स्कूल  (Rewari News) में 12 वीं कक्षा छात्रा की ओर से खुदखुशी का मामला आये दिन तूल पकडता जा रहा है। माढैया के लोगों ने रविवार रात को कैडल मार्च निकाला तथा सुबह बैठक कर 21 सदस्यों की एक कमेटी का गठन किया गया

Read this News: हरियाणा में श्रमिकों की बेटियों को मिलेगी स्कूटी: अनूप धानक

बता दे कि 11 अगस्त को मांढेया की 12 कक्षा की छात्रा ने विषय नहीं बदलने से परेशान होकर स्कूल में खुदखुशी कर ली थी। पुलिस ने परिजनों के ब्यान आरोपित टीचर सुनील व स्कूल के प्राचार्य के खिलाफ मामला दर्ज किया था।

आरोपित टीचर को तो पुलिस ने काबू कर लिया था, लेकिन प्राचार्य अभी भी फरार है।Rewari: कैमिकल युक्त पानी को लेकर दो राज्यों में ठनी, पडोसी गांवों की आड लेकर भिवाडी प्रशासन बना रहा दबाव

दिया जा चुका है धरना: प्राचार्य की गिरफ्तारी को गांव के स्कूल में धरना दिया गया था।
ग्रामीण इस जिद पर अडे हुए है कि जब तक प्रिंसिपल की गिरफ्तारी नहीं हो जाती, तब तक वे न तो अपने बच्चों को स्कूल भेजेंगे और न ही मजदूरी पर जाएंगे। घटना के बाद से पूरे गांव के बच्चे दहशत में है। इतना ही गांव का प्राइमरी स्कूल बंद पडा हुआ है।

About Harsh Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 4 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट का ओथर हूँ। यहां राजनैतिक, समस्या व प्रेसनोट अपडेट करता हूं।

View all posts by Harsh Chauhan