Haryana: पटेल की जयंती पर यूनिटी के लिए दोडेगा रेवाड़ी सहित पूरा देश

PATEL JYANTI

हरियाणा: 31 अक्टूबर को सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती के अवसर पर जिला रेवाड़ी मुख्यालय सहित कोसली व बावल उपमंडल में रन फॉर यूनिटी का आयोजन किया जाएगा। आमजन की सक्रिय भागीदारी के साथ यह दौड़ देश की एकता व अखंडता को समर्पित होगी जिसमें हर वर्ग की उल्लेखनीय भागीदारी रहेगी।Graps 2: विभाग की चप्पे-चप्पे पर नजर, रेवाड़ी में 26 निर्माण साइट्स को नोटिस, ठोका जुर्माना !

यह बात अतिरिक्त उपायुक्त स्वप्निल रविंद्र पाटिल ने आज कम्युनिटी पुलिसिंग तथा आउटरीच कार्यक्रम हरियाणा के विशेष अधिकारी पंकज नैन (आईपीएस) के साथ रन फॉर यूनिटी को लेकर हुई वीडियो कांफ्रेंस के बाद संबंधित अधिकारियों के साथ साझा की। बैठक में एसपी दीपक सहारन ने कहा कि राष्ट्रीय भावना के साथ रेवाड़ी जिला मिलकर दौड़ लगाते हुए सरदार वल्लभ भाई पटेल जी को अपनी श्रद्धांजलि अर्पित करेगा।

बैठक में एडीसी पाटिल ने बताया कि हर वर्ष की तरह 31 अक्टूबर को होने वाले इस कार्यक्रम में जिला के लोगों की प्रभावी जन भागीदारी रहेगी। इस कार्यक्रम में भाग लेने वाले प्रतिभागी लगभग 3 किलोमीटर की दौड़ लगाएंगे। शहर के राव तुलाराम स्टेडियम के सामने से दौड़ सुबह 7 बजे से शुरू होगी। प्रतिभागियों को सुबह 6:30 बजे कार्यक्रम स्थल पर पहुंचना होगा।Rewari: धारूहेड़ा में लगी आग, कडबी जली

उन्होंने बताया कि रन फॉर यूनिटी के माध्यम से जिला रेवाड़ी वासी एक साथ देश की एकता व अखंडता का संकल्प लेते हुए दौड़ेंगे। सुबह 7 बजे हरी झंडी दिखाकर दौड़ को रवाना किया जाएगा। इस दौरान स्कूल व कॉलेज के विद्यार्थी, नेहरू युवा केंद्र के युवा, सीनियर सिटीजन, महिलाएं तथा आम नागरिक समाज में एकता व भाईचारा का संदेश देते हुए रन फॉर यूनिटी में शामिल होंगे। उन्होंने बताया कि यह दौड़ राष्ट्रीय एकता का प्रतीक होगी जिसमें प्रतिभागी अपने हाथ में तिरंगा लिए दौड़ लगाएंगे।

उन्होंने बताया कि इस कार्यक्रम के लिए संबंधित एसडीएम नोडल अधिकारी होंगे। कार्यक्रम की तैयारी के लिए सभी अधिकारी अभी से विभागीय स्तर पर तथा जन भागीदारी के साथ तैयारी शुरू कर दें ताकि इस कार्यक्रम को गरिमामयी ढंग से मनाया जा सके।सोनीपत से रेवाड़ी आया दोस्त की सीईटी परीक्षा देने, ऐसे चढा पुलिस के हत्थे

बैठक में एसपी दीपक सहारन ने बताया कि रन फ़ॉर यूनिटी के दौरान ट्रैफिक व्यवस्था पुलिस विभाग की ओर से की जाएगी और सुरक्षात्मक पहलुओं को मद्देनजर रखते हुए रन फ़ॉर यूनिटी को सफल बनाया जाएगा।

ये रहे मौजूद: बैठक में एसडीएम रेवाड़ी होशियार सिंह, एसडीएम कोसली जयप्रकाश, एसडीएम बावल डॉ. जितेंद्र सिंह व डीएमसी उदय सिंह सहित अन्य सम्बंधित अधिकारीगण मौजूद

About Harsh Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 4 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट का ओथर हूँ। यहां राजनैतिक, समस्या व प्रेसनोट अपडेट करता हूं।

View all posts by Harsh Chauhan